झारखण्ड राँची राजनीति

श्रीराम सेना, क्नेक्टिंग होपस व माँ तारा वेलफेयर सोसाइटी ने संयुक्त रुप से किया रक्तदान शिविर का आयोजन

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): श्रीराम सेना, कनेक्टिंग होपस एवं माँ तारा वेलफेयर सोसाइटी के संयुक्त तत्वाधान में रविवार को एक रक्तदान शिविर चुटिया के सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल के पास लगाया गया था जिसमें कनेक्टिंग होप की राधा सिंह एवं रंजन के प्रयास से रक्तदान के वाहन का प्रबंध किया गया था। इस रक्तदान में श्रीराम सेना एवं मातारा वेलफेयर सोसाइटी के द्वारा 50 यूनिट ब्लड एकत्रित किया गया।

इस कार्य को सफल बनाने में राँची के जाने-माने समाजसेवी भैरव सिंह, विक्रम, श्रीराम सेना के अध्यक्ष विकास जयसवाल, दीपेश पाठक बाबा, नीरज सिंह, विष्णु वर्मा, रवि राय, शेखर चौधरी, मनोज कुमार, राजेश कुमार, राजू, शिवम मोदी एवं मातारा वेलफेयर सोसाइटी के ऋतु सिन्हा एवं मनोज सिन्हा ने संयुक्त रुप से मिलकर कार्य किया एवं लोगों को रक्तदान करने के लिए प्रोत्साहित किया।

श्रीराम सेना के द्वारा रक्तदान करने वाले वीरों को भगवा अंगवस्त्र एवं स्मृतिचिह्न देकर सम्मानित किया गया। रिम्स की ओर से लोगों को प्रशंसा पत्र प्रदान की गई जितने भी लोग रक्तदान किए हैं। उनके परिचित किसी भी लोगों को यदि रक्तदान की आवश्यकता होगी तो वह कनेक्टिंग होप के लोगों को अपना परिचय बता कर रक्त ब्लड बैंक से प्राप्त कर सकते हैं।

Related posts

29 मई को बेलचंपा, रेहला के पास ट्रांसमिशन लाइन का टावर गिरने की वजह बनी है यह स्थिति

Nitesh Verma

धनबाद उपायुक्त ने मिश्रित भवन में बैंक ऑफ़ इंडिया की एक्सटेंशन ब्रांच का उद्घाटन किया

Nitesh Verma

झरिया भाजपा नगर के द्वारा एक दिव्य भूख हड़ताल सह हड़ताल प्रदर्शन

Nitesh Verma

Leave a Comment