झारखण्ड बोकारो

सच्चा आनंद आंतरिक खुशी से मिलेगा : बिनोद चोपड़ा

बोकारो (ख़बर आजतक) : रोटरी क्लब चास द्वारा चंदनक्यारी के चेतना महिला स्वास्थ्य केंद्र में खुशियों का वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। रोटरी क्लब चास के अध्यक्ष बिनोद चोपड़ा ने कहा की रोटरी का उद्देश्य से बिना कुछ भी उम्मीद किए जरूरतमंदों को सामग्री वितरण पहल के माध्यम से खुशियों के रंग फैलाना है। बिनोद चोपड़ा ने कहा कि सच्चा आनंद अंदर से आता है और साझा करने से खुशियां कई गुना बढ़ जाती है।

कार्यक्रम के संयोजक मंजीत सिंह ने कहा की वंचितों को देखभाल और सहायता की सबसे ज्यादा आवश्यकता है। मंजीत ने कहा कि जरूरतमंदों की मदद से उन्हें प्यार और खास का एहसास होता है तथा उनका मनोबल बढ़ता है। स्वास्थ्य केंद्र की संचालिका लिंडसे बार्न ने केंद्र में मच्छरदानी उपलब्ध कराने एवं महिला सशक्तिकरण के लिए सिलाई मशीन एवं ठोंगे बनाने हेतु अखबार उपलब्ध कराने के लिए रोटरी क्लब चास का आभार जताया । श्रीमती लिंडसे ने कहा की जो लोग देने की आदत रखते हैं ईश्वर भी उन्हें देता है।


रोटरी क्लब चास के सचिव मुकेश अग्रवाल ने कहा की उदारता एक ऐसा विकल्प है जो संतुष्टि और खुशी लाता है। मुकेश ने बताया की रोटरी क्लब चास द्वारा मरीजों के पहनने के लिए कपड़े, 20 मच्छरदानी, एक सिलाई मशीन एवं पुराने अखबार उपलब्ध कराए गए। मुकेश ने कहा यह किसी की जिंदगी बन सकता है।
कार्यक्रम में डॉ परिंदा सिंह,नरेंद्र सिंह,संजय बैद, माधुरी सिंह, संजय रस्तोगी, पूजा बैद,डॉ कोमल,हरबंस सिंह,शैल रस्तोगी, डिंपल कौर,सूमी सलूजा चनप्रीत सिंह,प्रकाश केजरीवाल, मनप्रीत कौर, पूर्वी केजरीवाल, ज्योति अग्रवाल, अमन मल्लिक, प्रेम शंकर सिंह, विजय अग्रवाल, डॉ पुष्पा, ललिता चोपड़ा, रितु अग्रवाल आदि विशेष रूप से उपस्थित थे

Related posts

सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी ने 6 करोड़ 65 लाख रूपये की विकास योजनाओं का किया शिलान्यास

Nitesh Verma

सरहूल को कुछ लोग धूमिल करने में लगे हैं: फूलचन्द तिर्की

Nitesh Verma

यूपीए बैठक पर बोले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

Nitesh Verma

Leave a Comment