झारखण्ड राँची राजनीति

सरयू के बयान पर JDU का गुस्सा फूटा, कहा जदयू के बारे में अनर्गल बयान देना बंद करें

रिपोर्ट : नितीश मिश्रा

राँची (ख़बर आजतक) : सरयू राय द्वारा जनता दल यूनाइटेड झारखंड के बारे में अनर्गल बयान को लेकर आज जदयू झारखंड के प्रदेश महासचिव संतोष कुमार सोनी ने पार्टी की ओर से अपना बयान जार कर कहा की सरयू राय ने बयान में स्पष्ट किया की ना ही झारखंड के किसी वरिष्ठ पदाधिकारी से उनकी मुलाकात या बात हुई ना ही इस संबंध में हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष से किसी तरह का कोई वार्तालाप हुई राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के साथ औपचारिकता मुलाकात करने के बाद अपने मन से लगातार बयान बाजी कर रहे हैं जिसका झारखंड प्रदेश जदयू खंडन करती है- सरयू राय अपनी पार्टी और जेडीयू के बारे में जो बयान दे रहें है ?वो उनकी निजी बयान है । श्री सोनी ने कहा की जडयू की राज्य इकाई से इस सम्बन्ध में उनकी कभी कोई वार्ता नहीं हुई । बताया की हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार की तरफ़ से भी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है
जेडीयू के किसी भी नेता ने सरयू राय के बयान की पुष्टि नहीं की है ।हमारी पार्टी का भाजपा से नेचुरल अलायन्स है ।बिहार में और केंद्र में । श्री सोनी ने बताया की हमारी पार्टी के सभी नेता इस बात पार सहमत है कि झारखण्ड में चुनावी गठबंधन बीजेपी के साथ होगा ।सरयू जिस पार्टी में रहते है उसी का विरोध करते है । सरयू राय की पार्टी का ना तो कोई संगठन झारखण्ड में है और ना ही इनका कोई जनाधार है ।लोकसभा चुनाव में राँची से इनकी पार्टी के एकमात्र उम्मीदवार को मात्र 3000 बोट मिले थे । सरयू राय का एकतरफ़ा बयान बीजेपी और जडयू में फुट डालने के लिये दिया गया है ।
जदयू आज आधिकारिक रूप से घोषणा करती है कि हमारी पार्टी का कोई भी चुनावी तालमेल सरयू राय के पार्टी से झारखण्ड विधानसभा के चुनाव में नहीं होगा.
बताते चलें कि सरयू राय ने पिछले दिनों नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद एक्स पर लिखा था कि उनकी पार्टी जदयू के साथ विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए आगे बढ़ रही है।

Related posts

सनातन धर्म को तोड़ने वाले लोगों से बचने की आवश्यकता: अमर बाउरी

Nitesh Verma

झामुमो प्रवक्ता के प्रेसवार्ता पर भाजपा का पलटवार

Nitesh Verma

जन स्वास्थ्य विभाग के ठेका मजदूरों  को दिए गए बायोमेट्रिक आरएफआईडी कार्ड

Nitesh Verma

Leave a Comment