झारखण्ड राँची

सरला बिरला में सुभाष चन्द्र बोस की जयंती पर कार्यक्रम आयोजित

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की जयंती के अवसर पर मंगलवार को सरला बिरला विश्वविद्यालय द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर नेताजी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर और दीप प्रज्ज्वलित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

इस कार्यक्रम में बोलते हुए विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर गोपाल पाठक ने छात्रों को नेताजी के गुणों को अपने जीवन में आत्मसात करने की आवश्यकता बताई। उन्होंने सुभाष चन्द्र बोस की कठिन और प्रतिकूल परिस्थितियों के बावजूद देशभक्ति के मार्ग में अपनी समस्त सुख सुविधाओं का त्याग कर चलने को अविस्मरणीय बताया।

इस कार्यक्रम में विवि के प्रतिकुलाधिपति बिजय कुमार दलान और मुख्य कार्यकारी पदाधिकारी डॉ. प्रदीप कुमार वर्मा ने नेताजी के बताए देशभक्ति के मार्ग पर चलने का आह्वान किया।

इस कार्यक्रम के अवसर पर विवि के रजिस्ट्रार प्रो विजय कुमार सिंह, एनएसएस संयोजक डॉ. संजीव कुमार सिन्हा, डीएसडब्ल्यू डॉ. अशोक अस्थाना, डीन और एसोसिएट डीन तथा बड़ी संख्या में छात्र छात्राओं की उपस्थिति रही।

Related posts

वक्त का हर क्षण और र’क्त का हर कण अमूल्य होता है: न्यायाधीश

Nitesh Verma

संकल्प यात्रा में बाबूलाल मरांडी ने कहा देश के प्रधानमंत्री सभी गरीबों को पक्का मकान देने का काम किया है।

Nitesh Verma

मेडिकल संबंधित समस्याओं का हल न हुआ तो ईसीआरकेयू करेगा पूरे धनबाद मंडल में आंदोलन साथ ही मेडिकल विभाग को स्वयं ईलाज की जरूरत – मो ज़्याऊद्दीन

Nitesh Verma

Leave a Comment