Uncategorized

सांसद महुआ माँझी ने टीम शैलेंद्र के चुनाव अभियान का किया ऐलान, 23 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): टीम शैलेंद्र का 11 सदस्य रमेश कुमार साहू के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को राज्यसभा सांसद डॉ महुआ माँझी से उनके आवास पर मुलाकात की। टीम के सदस्यों ने अपने चुनाव अभियान को लेकर एक शिष्टाचार मुलाक़ात करते हुए कई पहलुओं पर उनसे चर्चा की। इस अवसर प्रवक्ता अनीश सिंह ने महुवा माँझी से कहा कि उनकी टीम की यह अहम प्राथमिकता है कि झारखंड में आदिवासी मूलवासी व्यापारियों को भी उचित मान और सम्मान मिले, इसलिए टीम के साथ विगत दो वर्षों से संतोष उड़ाऊँ चुनाव लड़ रहें हैं।

इस चुनाव की प्राथमिकता के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा की सभी व्यापारियों का सम्मान, पूरे राज्य में व्यापारियों को समुचित सुरक्षा, चेम्बर की पहुँच हर छोटे बड़े व्यवसायियों तक पहुँचाना है। डॉ महुवा माँझी ने पूरे टीम को अपनी शुभकामनाएँ दी एवं भरोसा दिया कि सरकार पूरी तरह से व्यापार को सुगम बनाने में एवं राज्य के व्यापारियों की हितों की रक्षा के लिए कृतसंकल्पक है । इस मौक़े पर रमेश साहू ने महुवा माँझी से 24 उम्मीदवारों के नामों की भी चर्चा की जो इस चुनाव में अपना नॉमिनेशन भरेंगे। उन्होंने बताया कि सुनील अग्रवाल, जसविंदर सिंह, बिनोद कुमार बख्शी, अनीश सिंह, शैलेंद्र सुमन, संतोष उराँव, राजीव ठेपरा, शैलेश्वर दयाल सिंह, पारस जैन, संजय सिंह, सुब्रोतो गिरि, बिनोद सोनी, शिव कुमार पराशर, विकास रंजन सहाय, अरुण गुप्ता, संजीत श्रीवास्तव, पप्पू सिन्हा, शंभु साहू, प्रवीण जयसवाल, सुमन शर्मा, नरेश केडिया, संजय ढलानिया, माणिक चंद्र ठाकुर, पंकज पीयूष श्रीवास्तव चुनाव में अपना पर्चा भरेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी नीतियों से प्रभावित होकर अभी दस से बारह और उम्मीदवार चुनाव लड़ने के लिये संपर्क में हैं, साथ ही कई पूर्व अध्यक्षों ने नॉमिनेशन के दिन टीम के समर्थन में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की बात की है।

इस प्रतिनिधिमंडल में शैलेंद्र सुमन, रमेश साहू, अनीश सिंह, सुमन शर्मा, सुनील अग्रवाल, मनीष सिंह, संतोष उराँव, जसविंदर सिंह, पारस जैन, संजय सिंह, बिनोद कुमार बख्शी एवं सुब्रोतो गिरी, रोशन सिंह, पंकज पीयूष श्रीवास्तव, शलेशश्वर दयाल सिंह, दयाल सिंह शामिल थे।

Related posts

धनबाद : तालाब में मिला महिला का कटा हुआ सिर, धड़ की खोज में जुटी पुलिस

Nitesh Verma

हेमंत सोरेन अपने चाचा के अंतिम संस्कार में नहीं हो पाएंगे शामिल, अंतरिम बेल की याचिका नामंजूर

Nitesh Verma

गोविंदपुर के बलियापुर रोड में सरकारी शराब दुकान में हुआ हंगामा.अतिरिक्त पैसा लेने का लगाया आरोप

Nitesh Verma

Leave a Comment