झारखण्ड राँची

सीएमपीडीआई ने गुमला में भारत सरकार के सूक्ष्म लघु और मध्यम उद्यम मंत्रालय द्वारा आयोजित राष्ट्रीय एससी एसटी हब मेगा कॉन्क्लेव में लिया भाग

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): सीएमपीडीआई ने गुमला झारखंड में भारत सरकार के सूक्ष्म लघु और मध्यम उद्यम मंत्रालय के तत्वावधान में आयोजित राष्ट्रीय एससी एसटी हब (एनएसएसएच) मेगा कॉन्क्लेव में भाग लिया। संस्थान के निदेशक (तकनीकी/सीआरडी) एस के गोमास्ता और उनकी टीम ने इस मेगा कॉन्क्लेव में सीएमपीडीआई का प्रतिनिधित्व किया।

इस दौरान भानु प्रताप सिंह वर्मा राज्यमंत्री (एमएसएमई] भारत सरकार ने मेगा कॉन्क्लेव में सीएमपीडीआई के पैवेलियन का अवलोकन किया। इस मौके पर राज्यमंत्री भानु प्रताप सिंह वर्मा को एससी एसटी विक्रेताओं और इसकी निविदाओं में भागीदारी बढ़ाने के लिए सीएमपीडीआई की पहल और एससी एसटी उद्यमियों को संस्थान द्वारा हाल ही में दिए गए कुछ सेवा अनुबंधों के बारे में अवगत कराया गया।

इस कॉन्क्लेव में सीएमपीडीआई द्वारा एक प्रस्तुतिकरण दी गयी जिसमें किसी भी सरकारी निविदा में एससी/एसटी उद्यमियों को मिलने वाली विशेष सुविधाओं पर प्रकाश डाला गया और टेंडरिंग प्रक्रिया के प्रमुख क्षेत्रों पर जोर दिया गया।

Related posts

भाजपायों ने पूर्व प्रधानमंत्री स्व अटल बिहारी बाजपेई की मनाई जयंती

Nitesh Verma

संजय सेठ के प्रयास से खलारी में जल्द खुलेगा केन्द्रीय विद्यालय

Nitesh Verma

भारत माता की जयघोष के साथ डीएवी-6 के 400 विद्यार्थियों ने चंद्रयान-3 का किया स्वागत|

Nitesh Verma

Leave a Comment