झारखण्ड राँची राजनीति

सीएमपीडीआई परिवार के 2 सदस्यों को किया गया सम्मानित

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक) : सीएमपीडीआई परिवार के 2 सदस्यों को बुधवार को संस्थान के ‘‘कांफ्रेंस हॉल’’ में आयोजित एक विदाई-सह-सम्मान समारोह में सम्मानित किया गया। इनमें श्री पुष्कर ‐ महाप्रबंधक (सतर्कता) एवं शोभा सिन्हा-डाटा इंट्री ऑपरेटर शामिल हैं।

इस मौके पर सीएमपीडीआई के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक मनोज कुमार ने सेवानिवृत्त कर्मियों को पुष्पगुच्छ, मान-पत्र, प्रतीक चिह्न व शॉल देकर कम्पनी की ओर से सम्मानित किया। इस मौके पर सेवानिवृत्त कर्मियों को मेडिकल कार्ड भी प्रदान किया गया।

इस अवसर पर संस्थान के निदेशक (तकनीकी/ईएस) शंकर नागाचारी, निदेशक (तकनीकी/पीएंडडी) अजय कुमार, मुख्य सतर्कता अधिकारी सुमीत कुमार सिन्हा एवं वरीय सलाहकार (माइनिंग) ए के राणा ने सेवानिवृत्त हो रहे कर्मियों के योगदान की प्रशंसा की और उनके उज्जवल भविष्य, उत्तम स्वास्थ्य, सुखी एवं दीघार्यु जीवन की कामना की। इस मौके पर सीएमपीडीआई के महाप्रबंधक/विभागाध्यक्षगण ने भी सभी सेवानिवृत्त कर्मियों एवं उनके परिवारजनों के लिए मंगलकामना की।

इस अवसर पर यूनियन के प्रतिनिधि प्रलय भट्टाचार्या, सतीश कुमार केशरी, टुकलाल तथा सीएमओएआई के अध्यक्ष पी के शरण ने भी अपने-अपने विचार व्यक्त किए।

इस दौरान स्वागत भाषण मंच का संचालन तथा धन्यवाद ज्ञापन सहायक प्रबंधक (राजभाषा) अभय मिश्र ने किया।

Related posts

युवा परिवर्तन का वाहक बने: सुदेश

Nitesh Verma

राज्य स्तरीय तीरंदाजी स्पर्धा में धनबाद जिला का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन

Nitesh Verma

सरला बिरला मेमोरियल रनिंग फुटबॉल टूर्नामेंट 2023-24 का चैंपियन बना अंश क्लब काँके

Nitesh Verma

Leave a Comment