झारखण्ड राँची

सीएमपीडीआई परिवार के 2 सदस्य सेवानिवृत्त

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): सीएमपीडीआई परिवार के 2 सदस्यों के सेवानिवृत्ति के अवसर पर गुरुवार को संस्थान के ‘‘कांफ्रेंस हॉल’’ में एक विदाई-सह-सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। सेवानिवृत्त होने वाले 2 सदस्यों में आर एन झा-निदेशक (तकनीकी/आरडीएंडटी) एवं पीके प्रसाद- महाप्रबंधक (वित्त) शामिल हैं।

इस मौके पर सीएमपीडीआई के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक मनोज कुमार ने सेवानिवृत्त हो रहे महाप्रबंधक (वित्त) पीके प्रसाद को पौधा, मान-पत्र, प्रतीक चिह्न व शॉल देकर कम्पनी की ओर से सम्मानित किया।

इस अवसर पर संस्थान के निदेशक (तकनीकी/सीआरडी) एस के गोमास्ता, निदेशक (तकनीकी/ईएस) शंकर नागाचारी, निदेशक (तकनीकी/पीएंडडी) अजय कुमार एवं वरीय सलाहकार (माइनिंग) ए के राणा ने सेवानिवृत्त हो रहे कर्मियों के योगदान की प्रशंसा की और उनके उज्जवल भविष्य, उत्तम स्वास्थ्य, सुखी एवं दीघार्यु जीवन की कामना की।

इस मौके पर सीएमपीडीआई के महाप्रबंधक/विभागाध्यक्षगण ने भी सभी सेवानिवृत्तकर्मियों एवं उनके परिवारजनों के लिए मंगल कामना की।

इस अवसर पर यूनियन के प्रतिनिधि प्रलय भट्टाचार्या, के बी शिरोमणि, सुनील कुमार, ओबीसी कांउसिल के सदस्य राजेश कुमार तथा सीएमओएआई के प्रतिनिधि अमृतांशु ने भी अपने-अपने विचार व्यक्त किए।

इस मंच का संचालन तथा धन्यवाद ज्ञापन सहायक प्रबंधक (राजभाषा) अभय मिश्र ने किया।

Related posts

लगातार हो रही बारिश से रजरप्पा मंदिर के आसपास बाढ़ जैसे हालात

Nitesh Verma

ढाई करोड़ की लागत से बनने वाली सड़क का विधायक अंबा ने किया शिलान्यास

Nitesh Verma

निफ्ट निदेशक संग चैंबर पदाधिकारियों की बैठक सम्पन्न, प्रदेश में टेक्सटाइल व फैशन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से झारखण्ड में निफ्ट की जरूरत और संभावनाओं पर हुई वार्ता

Nitesh Verma

Leave a Comment