Uncategorized

सीएमपीडीआई (मुख्यालय)-राँची की टीम विजयी

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): क्षेत्रीय संस्थान-3, सीएमपीडीआई के तत्वावधान में आयोजित तीन-दिवसीय अंतर-क्षेत्रीय संस्थान फुटबॉल टूर्नामेंट के तीसरे व अंतिम दिन शुक्रवार को फाइनल मुकाबला सीएमपीडीआई (मुख्यालय)-राँची बनाम क्षेत्रीय संस्थान-1-आसनसोल के बीच हुआ। सीएमपीडीआई (मुख्यालय)-रांची की टीम ने क्षेत्रीय संस्थान- 1 – आसनसोल की टीम को 4-0 से पराजित कर टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया। सीएमपीडीआई (मुख्यालय)-राँची टीम की तरफ से सुनेम आईन्द ने 3 गोल एवं जगदेव मुंडा ने एक गोल किए।

इस मौके पर आयोजित समापन-सह-पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्य अतिथि सीएमपीडीआई के निदेशक (तकनीकी/ईएस) शंकर नागाचारी ने विजेता एवं उप-विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान कर सम्मानित किया। शंकर नागाचारी ने मुख्यालय-राँची की टीम के श्री सुनेम आईंद को ‘‘मैन ऑफ दी टूर्नामेंट’’ एवं क्षेत्रीय संस्थान-6-सिंगरौली के टीम को ‘‘फेयर प्ले अवार्ड’’ प्रदान किया।

इस अवसर पर संस्थान के महाप्रबंधक (पीएडी) मानवेंद्र कुमार, महाप्रबंधक (तकनीकी/पीआर) संजय कुमार दूबे, महाप्रबंधक (ईएंडएम) निमेष ने भी विजेता व उप-विजेता, प्रतिस्पर्द्धा में सम्मिलित होने वाले टीमों को सम्मानित किया।

इस दौरान समापन-सह-पुरस्कार वितरण समारोह में मेजबान क्षेत्रीय संस्थान-3-राँची के क्षेत्रीय निदेशक जयंत चक्रवर्ती, महाप्रबंधक (उत्खनन) कंचन सिन्हा सहित महाप्रबंधक व विभागाध्यक्षगण, सीएमपीडीआई के परिवार व खेलप्रेमी उपस्थित थे।

Related posts

राँची से गिरिडीह के लिए चली विस्टाडोम कोच वाली ट्रेन

Nitesh Verma

Canara Bank Board approves split of each share into 5 share

Nitesh Verma

G-20 की अध्यक्षता संभालते ही पीएम मोदी के फैन हुए बाइडन, कही ये बड़ी बात

Nitesh Verma

Leave a Comment