झारखण्ड राँची

सुजाता साबत पाड़ी ने दो दिवसीय राँची प्रवास के दौरान 16 कार्यक्रमों में लिया भाग

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय सोशल मीडिया प्रभारी सुजाता साबत पाड़ी के दो दिवसीय राँची प्रवास के दौरान उन्होंने राँची महानगर महिला मोर्चा की अध्यक्ष अनीता वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित 16 कार्यक्रमों में भाग लिया। इस दौरान प्रथम दिन उन्होंने सबसे पहले जगन्नाथपुर मंदिर में दर्शन किया उसके बाद नव मतदाता युवती सम्मेलन में भाग लिया। इन सभी की प्रभारी वीणा मिश्रा थी। इसके उपरांत जगन्नाथपुर मंडल के प्रज्ञा केंद्र में महिला लाभार्थियों के साथ बैठक हुई जिसकी प्रभारी नम्रता सोनी थी। तत्पश्चात आँगनवाड़ी सेविका सहायिका के साथ आयोजित बैठक जिसकी प्रभारी कुमुद पांडेय भी सम्मिलित हुई।

वहीं मोटा अनाज की उपयोगिता को लेकर आयोजित कार्यक्रम प्रभारी नेहा शर्मा के द्वारा किया गया। साथ ही उज्जवला योजना की प्रभारी ज्योति सिन्हा के प्रभार में हरमू मंडल मे आयोजित किया गया। तत्पश्चात प्रभारी सीमा मिश्रा के प्रभार में स्वयं सहायता समूह की महिलाओं के साथ बैठक हुई। इस प्रवास के दूसरे दिन महानगर कार्यालय में जिलाध्यक्ष के के गुप्ता की अगुवाई में जिलाध्यक्षा अनीता वर्मा की अध्यक्षता में महानगर कार्यसमिति की बैठक हुई जिसमें प्रदेश, जिला और मंडल की पदाधिकारीगणों ने हिस्सेदारी की और उसमे सुजाता का मार्गदर्शन सभी को प्राप्त हुआ।

इस प्रेसवार्ता के बाद मंडल एवं बूथ स्तरीय बैठक हुई जिसकी प्रभारी दिव्या साहू थी तत्पश्चात महिला पंचायत प्रतिनिधियों से मुलाकात की जिसकी प्रभारी रिंकू तमांग थीं। उसके बाद लखपति दीदीयों के साथ हुई बैठक की जिसकी प्रभारी अर्चना सिंह थीं। आखिर में महिला की वोटर के साथ बैठक हुई जिसकी प्रभारी अनीता वर्मा थी।

इन कार्यक्रमों में प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्षा आरती कुजूर, जिलाध्यक्ष के के गुप्ता, महानगर प्रभारी सरिता पांडेय उपस्थित थी।

Related posts

अरुण जोशी ने झारखंड में बेहतर रेल सुविधा के लिए रखी माँगें, महाप्रबंधक ने जताया भरोसा

Nitesh Verma

बेरमो से हीरा लाल हो सकते हैं झामुमो प्रत्याशी !

Nitesh Verma

बरलंगा-नेमरा से कसमार भाया पिरगुल पथ निर्माण कार्य बाधित करने का आरोप

Nitesh Verma

Leave a Comment