झारखण्ड राँची शिक्षा

स्थानन सेल, आरयू ने डॉ. राजीव क्लिनिक में 5 छात्रों को सफलतापूर्वक किया स्थानित

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): राँची विश्वविद्यालय का स्थानन सेल गर्व से घोषणा करता है कि इसने अपने प्रतिष्ठित 5 छात्रों को डॉ. राजीव क्लिनिक जिसे ABHI HOMEO HALL भी कहा जाता है, एक प्रमुख स्वास्थ्य सुविधा में सफलतापूर्वक स्थानित किया है।

ABHI HOMEO HALL भारत की सबसे बड़ी क्लिनिक श्रृंखला है। डॉ. राजीव क्लिनिक एक प्रसिद्ध स्वास्थ्य सुविधा है जिसका दिल्ली, कोलकाता, राँची, पंता और गोपालगंज में स्थान है। यह समुदाय को उच्च गुणवत्ता वाली चिकित्सा सेवाएँ प्रदान करने के लिए जाना जाता है।

डॉ. राजीव कुमार, डॉ. राजीव क्लिनिक के संस्थापक और सीईओ ने अपनी टीम के इन नए सदस्यों का स्वागत करते हुए अपनी उत्साह व्यक्त किया, “हम इन प्रतिभाशाली व्यक्तियों का स्वागत करते हैं, जो IMS, राँची विश्वविद्यालय से हमारी क्लिनिक में आए हैं। हम मानते हैं कि उनकी शिक्षा और प्रशिक्षण ने उन्हें स्वास्थ्य सेक्टर में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए आवश्यक कौशल और ज्ञान प्रदान किया है।” राजीव क्लिनिक के संगठनकर्ता मिस्टर स्पंदन ने पूरी प्रक्रिया का समन्वय किया।

राँची विश्वविद्यालय के उपाध्यक्ष, डॉ. अजीत कुमार सिंह, ने IMS, राँची विश्वविद्यालय और पाँच छात्रों को इस अद्भुत उपलब्धि पर अपनी हार्दिक बधाई दी। उन्होंने कहा कि “मैं IMS, राँची विश्वविद्यालय को उन्नत प्रतिष्ठानों की उत्पत्ति में जिस प्रतिष्ठा के साथ समर्पित होने के लिए बधाई देता हूँ और मुझे खुशी है कि हमारे छात्र स्वास्थ्य सेक्टर में उत्तरदायित्व संभाल रहे हैं। यह स्थानन एम्स द्वारा प्रदान की गई शिक्षा और प्रशिक्षण की गुणवत्ता का प्रमाण है।”

राँची विश्वविद्यालय के पंजीकारी डॉ. एमसी मेहता, डॉ. स्मृति सिंह, निदेशक-सीवीएस, और डॉ. वीएस तिवारी, निदेशक-आईएमएस, ने छात्रों और IMS को उनकी उत्तम उपलब्धि के लिए अपनी शुभकामनाएँ भेजी। अश्विनी कुमार, श्वेता रानी, रिचा कुमारी, शिवांगी गुप्ता और बबली कुमारी इन स्थानित छात्रों में शामिल हैं।

Related posts

सरला बिरला में थ्रु द लेंस ‐ फ्लोरिंग द ब्यूटी ऑफ लाइफ थीम पर फोटोग्राफी एग्जिबिशन का आयोजन

Nitesh Verma

23 को श्रम एवं उद्योग मंत्री सत्यानन्द भोक्ता के साथ त्रिपक्षीय वार्ता, राजद एवं समिति से 10-10 प्रतिनिधि होंगे शामिल, 8’सूत्री माँगों पर होगी वार्ता

Nitesh Verma

राँची (खबर आजतक): ट्राइबल वूमेन एंटरप्रेन्योर सब कमिटी की चेयरमैन माला कुजूर को आदिवासी महोत्सव में आदिवासी व्यंजन में चतुर्थ स्थान प्राप्त करने पर बधाई देते हुए अध्यक्ष किशोर मंत्री, सह सचिव अमित शर्मा, शैलेश अग्रवाल एवं आईटी चेयरमैन मनोज कुमार मिश्रा।

Nitesh Verma

Leave a Comment