बोकारो

स्व. बिंदेश्वरी दूबे की जयंती पर यूथ इंटक के प्रदेश अध्यक्ष रवि चौबे व उनकी टीम ने बांटे 500 कम्बल

डिजिटल डेस्क

बोकारो (ख़बर आजतक) : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री, केंद्र मंत्री इंटक राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वर्गीय बिंदेश्वरी दूबे के जयंती और मकर संक्रांति के मौक़े पर यूथ इंटक प्रदेश अध्य्क्ष रवि चौबे और उनकी टीम की ओर से राज्य के विभिन्न ज़िलों में 500 सौ से ज़्यादा ग्रामीण मज़दूरों के बीच कंबल एवं मिठाई का वितरण किया गया।
आज इसी क्रम मे यूथ इंटक के सदस्यों ने बोकारो के बियाडा औद्यीगिक ग्रामीण क्षेत्र के विभिन्न स्थानों में राहुल प्रभात की अगुवाई मे शीत लहर और लगातार बढ़ते ठंड कों देखते हुए वितरण किया गया. श्री चौबे ने बताया की बेरमो में रेहना राज़, टाटानगर में कोयलांचल प्रभारी अंजनी पाण्डे, धनबाद में उत्तर छोटा नागपुर प्रभारी ज़ाहिर हुसैन, राँची में दक्षिण छोटा नागपुर प्रभारी दीपेश पाठक, पलामू में शशांक के अगुवाई में वितरण किया गया
साथ ही इंटक के झारखंड प्रदेश अध्य्क्ष श्री राकेश्वर पांडेय जीं की जयंती मनाई गई। जिसमें मजदूरों के बीच उत्साह का माहौल देखा गया।
इस मौके पर श्री चौबे ने बाबा बिंदेश्वरी दूबे जी को नमन करते हुए कहा “ बाबा मज़दूरों के लिए अपने आख़िरी सास तक कार्य करते रहें। बिहार और सम्पूर्ण विश्व में एक कीर्तिमान स्थापित किया. साथ उन्होंने ने झारखंड प्रदेश अध्यक्ष श्री राकेश्वर पाण्डे जी के जयंती पर बधाई दी।
उन्होंने कहाँ की बहुत सारे क्षेत्रों में श्रमिकों पर लगातार हों रहें शोषण के विरोध यूथ इंटक आवाज़ उठाएगी, जरूरत पड़ी तो आंदोलन, चक्का जाम, धरना हर हथकंडा अपनाते हुए श्रमिकों को इंसाफ़ दिलाएगी।
इस कार्यक्रम में सतीश कुमार, अंजनी कुमार, करिश्मा, भीम, सरवर, सोनी सिंह, रेखा तिवारी, रिंकु, बेलाल, अकाशदीप, अमित दोसाज, सूरज, रूप लाल, विश्वनाथ, अजित और भी अनेक लोग उपस्थित रहें।

Related posts

स्वांग कोलियरी में अपराधियों द्वारा सुरक्षा कर्मी को बंधक बना कर कीमती पार्ट पुर्जे की चोरी की गई

Nitesh Verma

बोकारो : वेदांता चैलेंज ट्रॉफी में ईएसएल तीरंदाजों का उत्कृष्ट प्रदर्शन

Nitesh Verma

झारखण्ड प्रजापति कु० महासंघ की एक दिवसीय सम्मेलन हुआ सम्पन्न । –

Nitesh Verma

Leave a Comment