राँची

हरमू मैदान में 12 जनवरी को एक शाम युवाओं के नाम

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): हनुमान सेवा संस्थान के तत्वाधान में प्रत्येक वर्ष की भाँति इस वर्ष भी युवा दिवस के उपलक्ष्य में युवा दिवस के अवसर पर स्वामी विवेकानन्द की याद में हरमू मैदान में विगत 12 वर्षों से एक शाम युवाओं के नाम कार्यक्रम पंडित विजय शंकर मेहता के उद्बोधन से प्रारंभ होता है। जो देश नहीं विदेशों में भी अलग अलग चैनलों के माध्यमों से प्रसारित होता है। इस दौरान हरमू मैदान में 12 जनवरी को होने वाला कार्यक्रम संध्या 6:30 बजे से सायं 8:30 बजे तक पंडित विजय शंकर मेहता के सानिध्य में होगा।

राज्य के सभी धर्म प्रेमियों से आग्रह है कि 12 जनवरी को होने वाले कार्यक्रम में इष्ट मित्रों सहित सपरिवार शामिल होकर पुण्य अर्जित करें। यह राँची का सिंबॉलिक कार्यक्रम है।

हनुमान सेवा संस्थान के अध्यक्ष राकेश भास्कर एवं सभी सम्मानित जन मिलकर इस कार्यक्रम को कराते एवं सहयोग करते हैं। इसी कार्यक्रम के निमित्त बुधवार को अपराह्न 1:00 बजे प्रचार वाहन को झंडा दिखाकर रवाना किया गया। जो विभिन्न मोहल्लों में जाकर कार्यक्रम की जानकारी देगा।

इस अवसर पर प्रचार वाहन को डॉ सूर्यमणि सिंह ,संस्था के अध्यक्ष राकेश भास्कर, संरक्षक धर्मेंद्र तिवारी, प्रमोद सारस्वत ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस अवसर पर संस्था के विमलेश सिंह, अजय सिंह, राज किशोर सिंह, वीरेंद्र नारायण, श्याम झा, रामचंद्र जयसवाल, पार्षद अरुण झा, इंद्रजीत यादव, डॉ विवेक शर्मा, विकास सिन्हा, ओम प्रकाश, रमेश सिंह, गिरीश कुमार सिंह, शंभू शरण, राज कुमार अग्रवाल, बसंत शर्मा, मनोज चौधरी, डूंगरमल अग्रवाल आदि उपस्थित थे।

Related posts

श्री चैती दुर्गा पूजा महासमिति से निकाली गई भव्य शोभायात्रा

Nitesh Verma

सीएमपीडीआई को द्वितीय पुरस्कार से किया गया पुरस्कृत

Nitesh Verma

अपने हक़ अधिकार के प्रति सजग हो चूकी कुड़मी समाज : शीतल ओहदार

Nitesh Verma

Leave a Comment