झारखण्ड राँची

हरमू रोड में श्रीलेदर्स का नया आउटलेट खुला, शुभारंभ कल

रिपोर्ट : नितीश मिश्र

राँची(खबर_आजतक): भारतीय फुटवियर उद्योग में 70 वर्षों से प्रतिष्ठित नाम श्रीलेदर्स का शुक्रवार को राँची शहर के हरमू रोड पर अपने नए शोरूम के उद्घाटन की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। यह नया शोरूम झारखण्ड, बिहार और उड़ीसा में अपने कई स्टोरों के सफल लॉन्च के बाद आया है, जिससे इस क्षेत्र में श्रीलेदर्स की उपस्थिति और मजबूत हुई है।

गुणवत्ता और आराम की विरासत स्वतंत्रता सेनानी स्वर्गीय सुरेश चंद्र डे द्वारा 1952 में स्थापित, श्रीलेदर्स किफायती कीमतों पर आरामदायक फुटवियर का पर्याय बन गया है। गुणवत्ता और ग्राहक संतुष्टि के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता ने इसे एक वफादार ग्राहक आधार और आरामदायक और स्टाइलिश फुटवियर के साथ-साथ चमड़े के सामान में महत्वपूर्ण बाजार हिस्सेदारी अर्जित की है। उत्पाद पेशकश का विस्तार नए शोरूम में विश्व स्तरीय फुटवियर, चमड़े के सामान, बैग, ट्रैवल बैग, स्पोर्ट्स शूज़ और एक्टिववियर की विस्तृत रेंज बेहतरीन कीमतों पर उपलब्ध होगी।

श्रीलेदर्स की नवीनतम श्रेणी, एसएल प्रीमियम, को खुदरा और ऑनलाइन दोनों ग्राहकों से अच्छी समीक्षा मिली है। श्रीलेदर्स के शेखर डे ने जोर देकर कहा कि “हम अपने फ्रैंचाइज़ को उत्पाद वितरित करने से पहले गुणवत्ता और ग्राहक स्वीकार्यता को प्राथमिकता देते हैं।” भविष्य की विकास योजनाएँ पार्टनर और तीसरी पीढ़ी के परिवार के सदस्य सुशांतो डे भविष्य के विकास के लिए ब्रांड के दृष्टिकोण को साझा करते हैं: “हमारा लक्ष्य प्रदर्शन-आधारित स्पोर्ट्स शूज़ पर ध्यान केंद्रित करना है, बैडमिंटन, वॉलीबॉल और बास्केटबॉल के लिए एक अलग स्पोर्ट्स लाइन पेश करना है।

विश्व स्तरीय गुणवत्ता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता अटल रहेगी, जबकि हमारे ग्राहकों के लिए जेब के अनुकूल कीमतें सुनिश्चित की जाएंगी।” एसएल स्पोर्ट्स ब्रांड एक्टिव वियर और स्पोर्ट्स शूज़ की बढ़ती मांग को पूरा करेगा। इस आक्रामक विस्तार योजनाएँ राँची शोरूम के अलावा, श्रीलेदर्स आंध्र प्रदेश के विजाग में अपना पहला शोरूम खोलने जा रहा है, जो इसके विस्तार की यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित होगा।

Related posts

बोकारो : डुमरी विधानसभा उप चुनाव को लेकर भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किया सिड्यूल

Nitesh Verma

स्माइल फाउंडेशन और DIT ने प्रतिभाशाली वि‌द्यार्थियों को किया सम्मानित

Nitesh Verma

सरना धर्म कोड बिल एवं विशेष राज्य का दर्जा देने की घोषणा करे पीएम मोदी : विजय शंकर नायक

Nitesh Verma

Leave a Comment