झारखण्ड धनबाद

हिमाचल प्रदेश के पुलिस महानिदेशक डॉ० अतुल वर्मा पहुंचे पुलिस केंद्र,धनबाद

सरबजीत सिंह, धनबाद

धनबाद (खबर आजतक):- हिमाचल प्रदेश के पुलिस महानिदेशक डॉ० अतुल वर्मा ने धनबाद पुलिस केंद्र में आयोजित एक कार्यक्रम के तहत डॉ० पी एन वर्मा फाउंडेशन के सौजन्य से मोबाइल टॉयलेट उपलब्ध कराया। उन्होंने जवानों की कठिनाईयों को देखते हुए एक मोबाइल टॉयलेट सहयोग के रूप में दिया ताकि विशेष परिस्थिति में बाहर ड्यूटी के दौरान किसी जवान को कठिनाई का सामना न करना पड़े।

उन्होंने कहा कि जरूरत के मद्देनजर जल्द ही कई और मोबाइल टॉयलेट जवानों के लिए उपलब्ध कराये जाएंगे।अपने सम्बोधन में श्री डॉ० अतुल वर्मा ने पुलिस जवानों को सेहतमंद रहने को कहा ताकि सभी जवान तत्परता के साथ जनता की सुरक्षा व सेवा कर सके। जवानों की सेहत को बेहतर बनाने की दिशा में पहल करते हुए उन्होंने डॉ० पी एन वर्मा फाउंडेशन के सौजन्य से पुलिस केंद्र में एक ओपन जिम बनाने की भी घोषणा की ताकि सभी जवान व्यायाम के जरिए खुद को फिट रख सके।

इस मौके पर मौजूद एसएसपी हृदीप पी जनार्दनन ने डॉ०अतुल वर्मा का इस सहयोग के लिए आभार प्रकट किया और् कहा कि पुलिस जवानो की समस्याओं को देखते हुए सुविधा हेतु भविष्य में और भी बेहतर व्यवस्था उपलब्ध कराई जाएगी!कार्यक्रम में मौक़े पर ग्रामीण एसपी कपील चौधरी, श्रीमती निवेदिता वर्मा, शैलेश सिंह, डीएसपी मुख्यालय संदीप गुप्ता, डीएसपी यातायात अरविंद सिंह, डीएसपी साइबर संजीव कुमार समेत कई पदाधिकारी व जवान उपस्थित थे।

Related posts

कक्षा 6 से 8 तक के सहायक अध्यापक का 4% वृद्धि की अनुशंसा को लेकर विशेष बैठक

Nitesh Verma

राजस्थान मित्र मंडल का भूमि पूजन संपन्न

Nitesh Verma

अनपति देवी सरस्वती शिशु विद्या मंदिर के वार्षिकोत्सव सह सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन

Nitesh Verma

Leave a Comment