झारखण्ड राँची राजनीति

हुसैनाबाद विधायक ने दी पाँच और सड़कों की सौगात

सभी सड़कों का निर्माण दुर्गोत्सव से पहले पूर्ण करें: कमलेश सिंह

नितीश_मिश्र

राँची/पलामू(खबर_आजतक): विधायक कमलेश सिंह की अनुशंसा पर ग्रामीण कार्य विभाग झारखण्ड ने हुसैनाबाद, हैदरनगर व मोहम्मदगंज की पांच सड़कों की स्वीकृति प्रदान कर दी है। जिन सड़कों को स्वीकृति मिली है, उसमे पंचायत कोलहुआ सोनबरसा में बीर धवर पुल से बिहरा पुल तक, ग्राम पंसा महावीर मंदिर से कोयल नदी तक, मंझौली मेन रोड से बरवाडीह हरिजन टोला तक, पंचायत महुअरी नबीनगर मेन रोड से ग्राम बसारी पीडब्लूडी पथ तक व हैदर नगर देवी धाम शिव मंदिर से जमुआ खुर्द होते हुए रतनबीघा तक पथ निर्माण शामिल है।

विधायक कमलेश सिंह ने कहा कि उन्हें अब तक जितनी सड़कों, पुल पुलिया का प्रस्ताव ग्रामीणों से प्राप्त हुआ, उन्होंने अपने अथक प्रयास से उसे स्वीकृत कराने का काम किया है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की सभी ग्रामीण सड़कों का निर्माण दुर्गा पूजा तक पूरा कराने का प्रयास किया जा रहा है। अधिकांश का काम पूरा हो गया है।
कुछ सड़कों पर निर्माण का काम चल रहा है। अन्य पर कुछ दिनों में कार्य शुरू हो जाएगा। स्वीकृत पाँच सड़कों का जल्द ही टेंडर की प्रक्रिया होने के बाद कार्य शुरू करा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कार्य की गुणवत्ता पर जनता नजर रखें। कहीं गड़बड़ी होती है तो तत्काल सूचना दें। कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने धीमी गति से कार्य कर रहे संवेदकों को कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया है।

उन्होंने इस उपलब्धि के लिए सभी संबंधित अधिकारियों और ग्रामीणों का धन्यवाद किया और आश्वस्त किया कि वे विकास के इस क्रम को निरंतर आगे बढ़ाते रहेंगे।

Related posts

दाखिल खारिज के लंबित मामलों पर व्यक्त की चिंता

Nitesh Verma

बोकारो : प्रकृति शिक्षा अभियान बहुत महत्वपूर्ण है : डीएफओ

Nitesh Verma

मुख्यमंत्री सारथी योजना के अन्तर्गत 8 जुलाई को मेगा प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन

Nitesh Verma

Leave a Comment