झारखण्ड राँची

2023-24 के लिए होने वाले चेंबर चुनाव की बढ़ने लगी सरगर्मी, आखिरी दिन 57 नामांकन हुए प्राप्त

रिपोर्ट : नितीश मिश्र

रांची (ख़बर आजतक) : फेडरेशन ऑफ झारखंड चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की चुनाव प्रक्रिया जारी है. नामांकन के आखिरी दिन बुधवार को कुल 57 नामांकन प्राप्त हुए. इसमें 49 कार्यकारिणी समिति और आठ क्षेत्रीय उपाध्यक्ष के लिए नामांकन किया गया. 14 सितंबर, 2023 को नाम वापसी की आखिरी तारीख है.

चेंबर चुनाव की बढ़ने लगी सरगर्मी

सत्र 2023-24 के लिए होने वाले चेंबर चुनाव की सरगर्मी धीरे-धीरे बढ़ने लगी है. बुधवार को नामांकन के आखिरी दिन 57 प्रत्याशियों ने नामांकन किया. उम्मीदवारों के प्राप्त आवेदनों की स्क्रूटनी शाम चार बजे के बाद चेंबर भवन में शुरू हुई. इसके तहत कार्यकारिणी समिति के लिए प्राप्त दो नामांकन जसविंदर सिंह और सुमन शर्मा के आवेदन अधूरे होने के कारण रद्द किया गया. उत्तरी और दक्षिणी छोटानागपुर प्रमंडल से दो नामांकन प्राप्त होने की स्थिति में चुनाव होगा. शेष तीन प्रमंडल में क्षेत्रीय उपाध्यक्ष निर्विरोध चयनित किये जायेंगे.

14 सितंबर को प्रत्याशियों की अंतिम सूची का होगा प्रकाशन

जानकारी के अनुसार, चुनाव पदाधिकारी ललित केडिया और को- चेयरमेन पवन शर्मा ने कहा कि नामांकन वापस लेने की अंतिम तिथि गुरुवार 14 सितंबर को शाम 4 बजे तक निर्धारित है. नामांकन वापसी के बाद प्रत्याशियों की अंतिम सूची का प्रकाशन किया जायेगा

Related posts

बोकारो : मजदूरों के आक्रोश के आगे प्रबंधन को झुकना होगा : बि के चौधरी

Nitesh Verma

अपराधि‍यों ने झारखंड हाई कोर्ट के अधिवक्‍ता को दौड़ाकर मारी गोली..

Nitesh Verma

गुंजन सिंह ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा राहुल गाँधी की सजा पर रोक लगाए जाने पर दिया बधाई

Nitesh Verma

Leave a Comment