झारखण्ड राँची राजनीति

2024 विधानसभा चुनाव रोटी, माटी और बेटी की सुरक्षा सबसे बड़ा मुद्दा: अमर बाउरी

रिपोर्ट : नीतीश मिश्रा

राँची(खबर_आजतक): नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने शनिवार को राजमहल विधानसभा के कार्यकर्ता सम्मान कार्यक्रम एवम विजय संकल्प सभा को संबोधित किया। इस अवसर पर अमर बाउरी ने कहा कि कार्यकर्ता का सम्मान ही पार्टी का सम्मान है। उन्होंने राजमहल विधानसभा क्षेत्र के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया। अमर बाउरी ने इस अवसर कर विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए राज्य सरकार पर बड़ा हमला बोला।

उन्होंने कहा कि संथाल परगना की धरती हुल क्रांति की धरती है जिसमे शहीद सिदो कान्हु के नेतृत्व में 50हजार से भी अधिक आदिवासी भाई बहनों से अपनी संस्कृति, सम्मान की रक्षा के लिए बलिदान दिए। उन्होंने कहा कि आज संथाल परगना घुसपैठियों की धरती बन गई है।आदिवासी समाज के जमीन पर घुसपैठिए कब्जा कर रहे लव जिहाद, लैंड जिहाद चरम पर है।

उन्होंने कहा कि सीएनटी एस पी टी एक्ट की सुरक्षा की बात करने वाले झामुमो को बताना चाहिए कि इतने कब्रिस्तान किस एक्ट के तहत बन गए। उसकी घेराबंदी किस कानून के तहत हो गई जब भूमि का हस्तांतरण हो ही नही सकता, नेचर नही बदला जा सकता तो फिर ये सब कैसे हुआ। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को विकास की चिंता नहीं। आदिवासी की चिंता नहीं।घुसपैठियों की चिंता है। यह सरकार तुष्टिकरण और वोट बैंक में आकंठ डूबी है

उन्होंने कहा कि पड़ोसी राज्य पश्चिम बंगाल से घुसकर गुंडे हमला कर रहे और यह सरकार आंख मूंदकर समर्थन कर रही। कोई कार्रवाई नही हो रहा। उन्होंने कहा कि अब तो न्यायालय ने भी घुसपैठियों पर राज्य सरकार को निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा घोटाला, लूट, तुष्टिकरण, वादा खिलाफी इस सरकार की पहचान है। उन्होने कहा कि राज्य की जनता लोकसभा चुनाव में राज्य सरकार को उखाड़ फेंकने का मन बना चुकी है।

इस अवसर पर राजमहल विधानसभा का साहेबगंज में आयोजित अभिनंदन सह विजय संकल्प सभा कार्यकम में नेता राजमहल विधायक अनंत ओझा, साहेबगंज जिला अध्यक्ष उज्जवल मंडल, राजमहल लोकसभा प्रत्याशी ताला मरांडी, जिला परिषद पूर्व अध्यक्ष एवं अन्य भाजपा के प्रदेश पदाधिकारी, जिला एवं मंडल के पदाधिकारी उपस्थित थे।

Related posts

क्लीनिकल प्रशिक्षण के लिए महादेवी बिरला इंस्टीट्यूट के जीएनम 2020 के छात्र छात्राओं को आदित्य बिरला मेमोरियल हॉस्पिटल पुणे किया गया रवाना

Nitesh Verma

झारखंड बचाओ मोर्चा के केंद्रीय संयोजक लखीनदर पाहन की श्रद्धांजलि मे जुटे आंदोलनकारी…

Nitesh Verma

राँची : वर्तमान में समाज में अच्छी खबरों को प्रकाशित करना, महत्व देना व प्रसारित करना अतिआवश्यक: पद्मश्री कड़िया मुंडा

Nitesh Verma

Leave a Comment