झारखण्ड राँची

28 कब्रिस्तानों की घेराबंदी का कार्य प्रगति पर, 20 कब्रिस्तानों की मिली स्वीकृति

नितीश_मिश्र

राँची/हुसैनाबाद(खबर_आजतक): हुसैनाबाद विधानसभा क्षेत्र के 28 कब्रिस्तानों की घेराबंदी का कार्य युद्धस्तर पर किया जा रहा है। क्षेत्र के 20 और कब्रिस्तानों की घेराबंदी कार्य की स्वीकृति कल्याण विभाग से मिली है। इस संबंध में हुसैनाबाद हरिहरगंज विधायक कमलेश कुमार सिंह ने कहा कि उन्होंने क्षेत्र के विकास में शुरू से ईमानदारी के साथ काम किया है। उन्होंने कभी किसी को कम या ज्यादा तरजीह नहीं दी है। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने इस कार्यकाल में 28 कब्रिस्तानों की घेराबंदी कार्य की स्वीकृति दिलाकर उसपर कार्य शुरू कराने का काम किया है। इस दौरान गुरुवार को क्षेत्र के 20 कब्रिस्तानों की घेराबंदी व सुंदरीकरण कार्य को स्वीकृति दिलाने का काम किया है।

कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि हरिहरगंज में तीन, पिपरा में एक, हुसैनाबाद में नौ, हैदरनगर में पांच व मोहम्मदगंज प्रखंड क्षेत्र में दो कब्रिस्तान शामिल है। उन्होंने कहा कि आज़ादी के बाद इतना कब्रिस्तानों की घेराबंदी का कार्य किसी ने किया है तो बताए। उन्होंने कहा कि वह सभी को साथ लेकर चलने में विश्वास रखते हैं। विवाह मंडप बनवाने के साथ निकाह भवन का भी निर्माण कराया। मंदिर और मस्जिद दोनों धार्मिक स्थलों को पक्की सड़क से जोड़ने का भी अभियान चलाया जा रहा है।

विधायक कमलेश कुमार सिंह ने कहा कि अगर अभी भी किसी कब्रिस्तान की चहारदीवारी बाकी है या सुंदरीकरण की जरूरत है, तो वहा के ग्रामीण मिलकर अनुसंशा करा सकते हैं। विधायक ने कहा कि एनसीपी सबका ख्याल रखती है। आगे भी इसी तरह पारदर्शिता के साथ कार्य कराए जाएँगे।

Related posts

राँची : मुख्यमंत्री वनांचल एक्सप्रेस से साहेबगंज के लिए रवाना

Nitesh Verma

गोपाल पाठक ने जी ‐ 20 इंटरफेथ समिट में राष्ट्रीय शिक्षा 2020 पर दिया व्याख्यान

Nitesh Verma

दक्षिण झारखण्ड संभाग प्रांतीय खेलकूद प्रतियोगिता में रामगढ़ ओवर ऑल चैम्पियन

Nitesh Verma

Leave a Comment