झारखण्ड राँची राजनीति

29 मई को बेलचंपा, रेहला के पास ट्रांसमिशन लाइन का टावर गिरने की वजह बनी है यह स्थिति

हरिहरगंज की बिजली व्यवस्था का एक सप्ताह में हो जाएगा समाधान: कमलेश सिंह

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): हरिहरगंज की बिजली व्यवस्था में सुधार को लेकर एनसीपी विधायक कमलेश कुमार सिंह समेत पार्टी के पदाधिकारी सक्रियता के साथ जुटे हैं। एक ओर विधायक कमलेश कुमार सिंह ने झारखंड राज्य ऊर्जा विकास निगम लिमिटेड (संचरण) के प्रबंध निदेशक के के वर्मा व अविनाश कुमार प्रबंध निदेशक झारखंड राज्य ऊर्जा निगम लिमिटेड (वितरण) से मिलकर स्थिति से अवगत कराते हुए अविलंब हरिहरगंज की बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने की बात कही।

इस दौरान अधिकारियों ने बताया कि बेलचम्पा,रेहला के पास ट्रांसमिशन लाइन के दो टावर के गिर जाने की वजह यह समस्या उत्पन्न हुई है। उन्होंने एक सप्ताह के अंदर टावर के ठीक होने पर बिजली व्यवस्था में सुधार हो जाने का आश्वासन दिया है। विधायक कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि वह क्षेत्र की एक एक समस्या के समाधान को लेकर लगातार प्रयासरत रहते हैं। यही वजह है की उनके कार्यकाल में धरातल पर विकास नजर आता है। जो लोग दुग्गी ड्रामा कर रहे हैं, वह जानता के हितैषी नहीं हैं। जनता को छलने का काम कर रहे हैं। उनकी चाल से जनता वाकिफ है। कुछ लोग विधायक बनने की आतुरता में भी हैं। मैदान में आएं जनता सबक सिखा देगी। उन्होंने कहा कि हुसैनाबाद हरिहरगंज की जनता जात पात की राजनीति को नकार चुकी है। अब क्षेत्र में विकास की राजनीति चल पड़ी है। विधायक ने हरिहरगंज व पिपरा के ग्रामीणों व नागरिकों को भरोसा दिलाया है की उनके रहते उन्हे परेशान होने की जरूरत नहीं है। उनका भाई समस्याओं का समाधान कराने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा।

विधायक कमलेश सिंह ने बताया कि उन्होंने हरिहरगंज के पार्टी पदाधिकारियों को झारखंड बिजली वितरण निगम के महाप्रबंधक से मेदिनीनगर में मिलने का निर्देश दिया था। पदाधिकारियों ने भी महाप्रबंधक से मिलकर हरिहरगंज व पिपरा की बिजली से संबंधित स्थिति से उन्हे अवगत कराया है। महाप्रबंधक ने एनसीपी के पदाधिकारियों को जानकारी दी है कि 29 मई को बेलचम्बा और मेढना (रेहला के पास) ट्रांसमिशन लाइन के 2 टावर गिर गए थे। उसके बाद यूपी रिहंद से बिजली आपूर्ति की जा रही है। टावर लगभग बनकर तैयार हो चुके हैं। बहुत जल्द भागोडी से हरिहरगंज एवं पिपरा की बिजली आपूर्ति बहाल हो जाएगी।

Related posts

बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर टाटा पावर द्वारा यात्रियों के लिए ईवी चार्जिंग की सुविधा पर करारनामा

Nitesh Verma

गोमिया : वैगनार कार की टक्कर से साइकिल सवार की मौत

Nitesh Verma

जिला खनन टास्क फोर्स द्वारा छापेमारी कर लगभग 200 टन अवैध कोयला किया गया जब्त

Nitesh Verma

Leave a Comment