राँची

8 माइल स्टोन में फ्लाइंग रेस्टोरेंट का किया गया शुभारंभ

आमलोग जमीन से 160 फीट ऊपर ले सकेंगे भोजन का आनन्द : अनुराग मिश्रा

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): राँची खुबसूरत मौसम के लिए देशभर में जानी जाती है। राज्य भर के विभिन्न क्षेत्रों में फैली प्रकृति की खुबसुरती लोगों को भाता तो था ही पर अब पर्यटकों के साथ साथ राज्य भर के लोगों के लिए खुशखबरी सामने आई है। दरअसल बोड़ेया ओरमांझी रोड स्थित खेल व पार्टी के लिए मशहूर रेस्टोरेंट 8 माइल स्टोन में अब फ्लाइंग रेस्टोरेंट का शुभारंभ किया गया है जिसका शुभारंभ मशहूर गायक व रैपर किंग ने फीता काटकर कर किया। इस अवसर पर किंग ने कहा कि मुझे देश विदेश के विभिन्न हिस्सों में घूमने का अवसर मिलता है। इस दौरान किंग ने बताया कि अगर भारत की बात करें तो फ्लाइंग रेस्टोरेंट बहुत ही कम जगहो पर है और राँची का यह फ्लाइंग रेस्टोरेंट इस्ट इंडिया का पहला रेस्टोरेंट होगा। उन्होने कहा कि फ्लाइंग रेस्टोरेंट में अपने लोगों के हवा में झुमते हुए खाने का अद्भुत एहसास को शब्दों में बयां करना मुश्किल है।

वहीं संचालक अनुराग मिश्रा ने बताया कि ईस्ट इंडिया का यह पहला प्रोजेक्ट है। 8 माइल स्टोन रेस्टोरेंट में एक साथ 20 लोग हवा में जमीन से 160 फीट ऊपर खाने का आनन्द ले सकते हैं। इस दौरान उन्होने कहा कि यहाँ पर लोग खाने के साथ साथ 160 फीट की ऊँचाई से वादियों का दीदार भी किया जा सकता है।

वहीं संचालन कर्ता राहुल प्रकाश, रोहित रंजन व पायल श्रीवास्तव ने कहा कि 8 माइल स्टोन में फ्लाइंग रेस्टोरेंट के साथ साथ खेल, रेस्टोरेंट व पार्टी क्लब की भी व्यवस्था है जहाँ विभिन्न गेमिंग के साथ जन्मदिन, एनिवर्सरी, बैचलर व अन्य पार्टियों के लिए अनुकूल है। 8 माइल स्टोन पर्यटकों के लिए एक मुफीद जगह बन गई है।

इस अवसर पर बॉलीवुड सिंगर व मशहूर रैपर किंग, संचालक अनुराग मिश्रा, राहुल प्रकाश, रोहित रंजन व प्रिया श्रीवास्तव आदि उपस्थित थे।

Related posts

अभाविप राँची महानगर ने बंगाल सरकार के खिलाफ आक्रोश मार्च निकालकर किया पुतला दहन

Nitesh Verma

नरेन्द्र मोदी ने किया हिन्दुस्तान उर्वरक और रसायन लिमिटेड कारखाना राष्ट्र को समर्पित

Nitesh Verma

हरिहरगंज: चीर प्रतीक्षित अररुआ- तुरी सड़क के बटाने नदी पर पुल निर्माण का काम होगा पूरा

Nitesh Verma

Leave a Comment