अपराध गोमिया झारखण्ड पेटरवार बोकारो

8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद गला घोंट कर हत्या..

पेटरवार (ख़बर आजतक) : बेरमो अनुमण्डल में दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. पेटरवार थाना क्षेत्र के ओरदाना पंचायत का एक गांव महलीजारा में करीब 8 साल की एक आदिवासी बच्ची की दुष्कर्म के बाद गला घोटकर कर हत्या कर शव को घर से महज कुछ ही दूरी पर सुनसान झाड़ियों में छुपा दिया गया. परिवार वालों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की आशंका जतायी है. बच्ची का पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सक ने दुष्कर्म के बाद गला दबा कर हत्या करने की बात कही है.


परिजनों ने बताया कि बच्ची दादी के मायके शादी समारोह में शामिल होने आई थी. कार्यक्रम में शामिल होकर वापस घर लौटने की तैयारी कर रहे थे एकाएक बच्ची गायब हो गई. जिसके बाद काफी खोजबीन की गई, पर उसका कोई पता नहीं चल सका.

सुबह खून से लथपथ शव घर के बगल सुनसान झाड़ियों में मिलने की सूचना पर पेटरवार थाना से पुलिस की टीम पहुंची और जांच में जुट गई है. घटना स्थल पर पहुंचे बेरमो एसडीपीओ विशिष्ठ नारायण सिंह ने बताया कि लड़की के साथ दुष्कर्म किये जाने की संभावना के बाद हत्या का मामला लग रहा है.

पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में तेनुघाट अनुमंडल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. पुलिस घटना की हर बिंदुओ पर जांच कर रही.

Related posts

राँची : अरगोड़ा में जमीन पर कब्जा के एवज में मांगी रंगदारी, मामला दर्ज

Nitesh Verma

पेटरवार : अबुवा आवास में हो रही है गड़बड़ी : संघ

Nitesh Verma

अग्रसेन सम्मान से सम्मानित किए गए सुप्रसिद्ध व्यवसायी ओम प्रकाश अग्रवाल

Nitesh Verma

Leave a Comment