झारखण्ड राँची राजनीति

88 लाख की लागत से बनने वाली सड़क का अनंत ओझा ने किया शिलान्यास, बोले – “जनसेवा ही मेरा मूल उद्देश्य”

नितीश_मिश्र

राँची/राजमहल(खबर_आजतक): राजमहल विधायक अनंत ओझा ने शनिवार को 88 लाख की लागत से बनने वाली सड़क का शिलान्यास किया। राजमहल प्रखंड के बाबूपुर पंचायत के चंडीपुर से धुलियार तक राज्य सम्पोषीत योजना से 1100 मीटर ग्रामीण सड़क का शिलान्यास विधायक ने ग्रामीणों के साथ किया। इस सड़क का निर्माण ₹88 लाख की लागत से होगी। ज्ञात हो कि बीते दिनों में क्षेत्र भ्रमण के दौरान राजमहल विधायक अनंत ओझा से ग्रामीणों ने इस सड़क का निर्माण हेतू शिकायत की थी। सड़क पर जल जमाव के कारण स्कूली बच्चे और ग्रामीणों को आवागमन में कठिनाइयों का सामना करना पड़ता था।

इस मौके पर विधायक अनंत ओझा ने कहा कि क्षेत्रवासियों का प्यार और आशीर्वाद से मुझे कार्य करने की ऊर्जा मिलती हैं। आज राजमहल विधानसभा क्षेत्र एक विकास का नया आयाम लिख रहा हैं, ये सब आपका दिया हुआ आशीर्वाद के कारण ही हो पा रहा हैं। सड़क बन जाने से जलजमाव से मुक्ति मिलेगी। विधायक ने कहा कि जनता का सेवा ही मेरा मूल उद्देश्य है। सबका साथ, सबका विकास, सबका न्याय सबका मान सम्मान ही मूलमंत्र है। जनता से किए गए हर वादे को पूरा करने लिए पूर्ण रुप से कृत संकल्पित हूँ।

उन्होंने कहा कि राजमहल विधानसभा में करोड़ो की लागत से साहेबगंज मनिहारी गंगा पुल का निर्माण चल रहा हैं, फोरलेन का काम तेजी से हो रहा हैं। राजमहल में मॉडल डिग्री कॉलेज का निर्माण कराया गया। राजमहल में मॉडल परीक्षा भवन का निर्माण तेजी से चल रहा हर घर नल योजना के माध्यम से शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने का काम तेजी से चल रहा हैं। इस मौके पर विधायक ने लोगो की समस्याओं को सुना और समाधान के दिशा में सार्थक पहल करने का भरोसा दिया।

इस अवसर चंदन श्रीवास्तव, संजय सरकार, अनिल सरकार, कन्हैया मंडल, रिंकू कुमार, अमरिंदर सिंह, हाशिम अंसारी, प्रेम कुमार, सीताराम मंडल, मनोज सरकार, सुनील मंडल, श्याम मंडल अमर मंडल,आकाश शाह उपस्थित थे।

Related posts

Jharkhand: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्य की नौकरशाही में सुधार का आह्वान किया

Nitesh Verma

आसनसोल मंडल ने गांधी जयंती पर बड़े उत्साह के साथ स्वच्छ भारत मिशन मनाया

Nitesh Verma

17 वर्षीय छात्रा उषा के फांसी लगा के आत्महत्या के मामले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कतरास ईकाई ने स्कूल के प्राचार्य का पुतला दहन किया

Nitesh Verma

Leave a Comment