SAIL BOKARO झारखण्ड बोकारो

नई सोचनई दिशा संवाद कार्यक्रम का आयोजन

बोकारो (ख़बर आजतक): बीएसएल के मानव संसाधन विकास केंद्र में संयंत्र के शीर्ष प्रबंधन के साथ इस्पात कर्मियों का नई सोचनई दिशा नामक संवाद कार्यक्रम का आयोजन 10 फरवरी को संपन्न हुआ. कार्यक्रम में बीएसएल के अधिशासी निदेशक (संकार्य) श्री बी के तिवारी, अधिशासी निदेशक (वित्त एवं लेखा) श्री सुरेश रंगानी,  अधिशासी निदेशक (कार्मिक एवं प्रशासन) श्री राजन प्रसाद,  मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ बी बी करुणामय सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे.

संवाद कार्यक्रम के आरंभ में ऑपरेटिव (एचआरडी) सीमा तथा ऑपरेटर (ईएमडी) संतोष कुमार ने एक प्रस्तुतीकरण के माध्यम से बीएसएल के उत्पादन, उत्पादकता, उपलब्धियों और संबन्धित पहलुओं की नवीनतम जानकारी, इस्पात उद्योग परिदृश्य इत्यादि विषयों पर प्रकाश डाला. अधिशासी निदेशक (संकार्य) श्री बी के तिवारी सहित मंचासीन वरिष्ठ अधिकारियों ने बारी-बारी से प्रतिभागियों को संबोधित किया और उन्हें संयंत्र की प्राथमिकताओं से अवगत कराते हुए संयंत्र की प्रगति के लिए उनकी सक्रिय सहभागिता का आह्वान किया. कार्यक्रम में उत्पादन, उत्पादकता और वित्तीय प्रदर्शन के अलावा सुरक्षा और नवाचार जैसे पहलुओं पर भी चर्चा हुई. परिचर्चा खण्ड में प्रतिभागियों ने भी कार्यप्रणालियों में बेहतरी और अन्य प्रासंगिक विषयों पर अपने सुझाव वरिष्ठ अधिकारियों के समक्ष रखे.

कार्यक्रम का संचालन तथा अंत में धन्यवाद ज्ञापन प्रबन्धक (एचआरडी) प्रीति कुमारी ने किया.       

Related posts

पलामू के पूर्व पत्रकार मनोहर समेत उनके दर्जनों समर्थकों ने झामूमों का थामा दामन

Nitesh Verma

ग्रामीण विकास, स्वास्थ्य, महिला सशक्तिकरण और जेंडर स्टडीज के क्षेत्रों पर अध्ययन हेतू एक्सआईएसएस और पॉपुलेशन सर्विसेज इंटरनेशनल के बीच एमओयू पर हस्ताक्षर

Nitesh Verma

सेल बोकारो स्टील प्लांट को प्रतिष्ठित कलिंगा “पर्यावरण उत्कृष्टता” पुरस्कार से सम्मानित

Nitesh Verma

Leave a Comment