झारखण्ड राँची

चम्पाई सोरेन को ट्वीट कर जेएसएससी सीजीएल परीक्षा की तिथि अतिशीघ्र घोषणा करने का किया निवेदन: दुर्गेश यादव

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): अभाविप झारखंड प्रदेश के छात्र नेता दुर्गेश यादव ने कहा कि छात्रहित में गुरुवार को पूरे झारखंड प्रदेश में युवाओं का साथ देते हुए ट्विटर कैंपेन में भाग लेते हुए राज्य के मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन को ट्वीट कर झारखंड के छात्रों की माँगों पर तुरन्त कार्रवाई करते हुए JSSC-CGL की परीक्षा शीघ्र आयोजित करने का आग्रह किया। साथ ही, पूर्व से लंबित जेई समेत सभी परीक्षा परिणामों को भी शीघ्र छात्रहित में जारी करने का निवेदन किया।

उन्होंने कहा कि अभाविप छात्रहित के मुद्दों पर सदैव छात्रों के साथ कंधे से कंधे मिलाकर उनके साथ खड़ी है, आज पूरे झारखण्ड के लाखों युवाओं ने #conduct_jssc_fair_exams के नाम से हैशटैग चलाकर अपनी आवाज झारखण्ड की सरकार को जगाने का कार्य किया। ध्यान रहे यही युवा आपको सत्ता में बैठाए थे। युवाओं की आवाज को दबाने का प्रयास जिसने भी किया वह सत्ता से बेदखल हुआ।

अभाविप नेता दुर्गेश यादव ने कहा कि झारखण्ड की सरकार छात्रहित में जल्द निर्णय ले अन्यथा यह मुद्दा आज राज्य स्तर से राष्ट्रीय स्तर तक पहुँच चुका है, इससे पूरे झारखण्ड की छवि धूमिल हो रही है और कहीं न कहीं छात्रों का भविष्य भी अंधकार में धकेला जा रहा है।

Related posts

चिरकुण्डा मंडल भाजपा के दुर्गा मंदिर शक्ति केंद्र नेहरू रोड में शक्ति केंद्र के कार्यकर्ताओ के साथ बूथ सशक्तिकरण अभियान को ले कर बैठक

Nitesh Verma

ESL Steel Limited employees visited Old Age Home to spread Hope and Smiles

Nitesh Verma

लायंस क्लब द्वारा लझमी गुप्ता के जन्मदिन पर सत्तू शरबत का वितरण

Nitesh Verma

Leave a Comment