SAIL BOKARO झारखण्ड बोकारो

सुडोकू” और “गोलमाल है” प्रतियोगिता का आयोजन

बोकारो (ख़बर आजतक) : बोकारो स्टील प्लांट में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस समारोह के उपलक्ष्य में गुरुवार को प्लांट स्थित सेंटर ऑफ एक्सीलेंस हॉल में “सुडोकू” और “गोलमाल है” प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. “सुडोकू” प्रतियोगिता प्रतिभागियों के संख्यात्मक और तार्किक कौशल की परीक्षा थी तथा “गोलमाल है “प्रतियोगिता मज़ेदार और हल्की-फुल्की गतिविधियों और खेलों के माध्यम से अंतर-टीम संचार और एकजुटता को बढ़ावा देने का एक प्रयास था. बोकारो स्टील की 60 से अधिक महिला प्रतिभागियों की भागीदारी के साथ “सुडोकू” और “गोलमाल है” प्रतियोगिता  महिला कार्मिकों के लिए एक बड़ा ही रोचक कार्यक्रम था.

बढ़ते काम के दबाव और महिलाओं पर मल्टीटास्किंग की ज़िम्मेदारी के बदलते परिदृश्य में, इन आयोजनों ने न केवल समूह कार्यों को पूरा करने के लिए साझा अपेक्षाओं पर ध्यान केंद्रित करने एवं विश्वास हासिल करने,एक-दूसरे का समर्थन करने और वैचारिक मतभेदों से आगे बढ़कर प्रत्येक का सम्मान करने का अवसर प्रदान किया.

कार्यक्रम की संकल्पना और समन्वयन सीआरएम-III की प्रबंधक श्रीमती निहारिका अनुपम और सीटीएस की प्रबंधक श्रीमती जी स्नेहा राजू द्वारा किया गया. सुश्री नीता बा, एवं श्रीमती देवाश्री रानी टोप्पो, महाप्रबंधक मानव संसाधन विकास विभाग ने कार्यक्रम में उपस्थित होकर सभी प्रतिभागियों का मनोबल बढ़ाया

Related posts

बजट 2024: बिहार और आंध्र प्रदेश को विशेष पैकेज और झारखंड की घोर उपेक्षा : विजय शंकर नायक

Nitesh Verma

झामुमो के कार्यकर्ता एनडीए के घटक आजसू पार्टी के कार्यकर्ताओं को कर रहे परेशान : सांसद

Nitesh Verma

21 जनवरी को बोकारो के नौ केंद्रों पर 4391 अभ्यर्थी देंगे CTET की परीक्षा

Nitesh Verma

Leave a Comment