झारखण्ड पलामू

छत्तरपुर के भाजपा मंडल के महामंत्री का हृदय गति रूकने से हुई मौत, इलाके में शोक की लहर

भाजपा मंडल के महामंत्री नेता सुदामा चंद्रवंशी की मौत हृदय गति के रुकने से हो गई. जिससे इलाके में शोक की लहर है. मौके पर भाजपा नेता सह पूर्व सांसद और विधायक ने अंतिम संस्कार में शामिल हुए,संवेदना प्रकट की और कहा कि उनकी मौत से पार्टी को अपूरणीय क्षति हुई है.

अरविंद अग्रवाल, छत्तरपुर, पलामू

छत्तरपुर: (पलामू) खबर आजतक/ छत्तरपुर सिलदाग के रहने वाले करीब 58 वर्षीय भाजपा नेता और लट्ठेया मंडल के महामंत्री सुदामा चंद्रवंशी का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि उनका निधन हृदय गति के रुकने से हुआ. मौत से इलाके में शोक की लहर है. संवेदना व्यक्त करने वालोंं का ताता लगा हुआ है.स्वर्गीय सुदामा चंद्रवंशी थोड़ी बहुत बीमारी से ग्रसित थे. मंगलवार की दोपहर अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. इसे देखते हुए उनके घर वालों ने आनन-फानन में डॉक्टर के पास ले जाने की कोशिश की पर वो परिवार के बीच नहीं रहे। निधन की खबर को सुनते हुए पार्टी के नेताओं ने उनके निधन पर गहरी शोक संवेदना प्रकट की है. नेताओं और शुभचिंतकों का कहना है कि इनके निधन से पार्टी को अपूरणीय क्षति हुई है. वहीं निधन की खबर इलाके में फैलते ही उनके आवास पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा है.

बता दें कि स्वर्गीय सुदामा चंद्रवंशी भाजपा के पुराने सिपाही रहे हैं. उन्होंंने पार्टी में अपनी अहम भूमिका निभाई थी. इसके साथ ही वह भाजपा मंडल के महामंत्री लट्ठेया छत्तरपुर के पद पर रह कर पार्टी के लिए अपना बहुमूल्य योगदान दे चुके हैं. लेकिन कुछ दिनों से तबीयत बिगड़ने के बाद भी वह सक्रिय रूप से राजनीति में अपनी भागीदारी को लेकर एक अलग पहचान बना चुके थे. जहां पार्टी में उनका महत्व एक सच्चे सिपाही और कद्दावर नेता के रूप में बना हुआ था.

पूर्व सांसद और विधायक उनके घर पहुंचे और उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए, कहा पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति:

भाजपा नेता सह पूर्व सांसद मनोज कुमार और क्षेत्रीय विधायक पुष्पा देवी ने उनके घर पहुंचे, जहां उनके अंतिम संस्कार को लेकर तैयारी चल रही थी, और उनके निधन पर कहा कि यह पार्टी और छत्तरपुर वासियों के लिए बेहद दुख की घड़ी है. पार्टी ने अपने एक सच्चे सिपाही को खो दिया है. इनकी कमी हमें हमेशा खलेगी. इस दुख की घड़ी में पार्टी उनके परिवार के साथ है.

समाजसेवी अरविंद गुप्ता चुनमुन ने भी अंतिम संस्कार में शामिल हुए। कहा कि सुदामा चंद्रवंशी मिलनसार इंसान थे, उनका निधन से समाज के लिए अपूरणीय क्षति है।

छत्तरपुर के समाजसेवी अरविंद गुप्ता चुनमुन ने भी अंतिम संस्कार में शामिल हुए उन्होंने कहा कि सुदामा चंद्रवंशी का निधन पर गहरी शोक संवेदना प्रकट की हैं वह मिलनसार और एक नेक दिल इंसान समाजसेवी थे उनका निधन से समाज के लिए अपूरणीय क्षति है, ईश्वर उनकी आत्मा को असीम शांति प्रदान करें। मौके पर अरविंद सिंह, जितेंद्र कुमार,नरेश यादव,सरताज खां,सुधीर सिन्हा,राजेंद्र प्रसाद,चंदन यादव,संतोष साव, संतोष सिंह,कमलेश गुप्ता, सनोज कुमार,पोखराज चंद्रवंशी, शिव कुमार राम,जगदीश यादव, अजय कुमार गुप्ता समेत और भी लोगों ने शोक संवेदना व्यक्त की है.

Related posts

अनियंत्रित हाईवा ट्रक बिजली पोल से टकराई, सभी सुरक्षित

Nitesh Verma

कोयला नगर सामुदायिक सभागार में थैलेसीमिया स्वास्थ्य जांच कैंप आयोजित

Nitesh Verma

सिनी टाटा ट्रस्ट की ओर से “लखपति किसान 2.0” पर कार्यशाला का आयोजन

Nitesh Verma

Leave a Comment