कसमार गोमिया झारखण्ड दुर्घटना पेटरवार बोकारो

रजरप्पा मंदिर पूजा करने जा रहे ऑल्टो कार को बस ने मारी टक्कर, एक की मौत, तीन गंभीर

कसमार (ख़बर आजतक) : कसमार थाना क्षेत्र अन्तर्गत बोकारो-रामगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग-23 पर शुक्रवार को हुई सड़क दुर्घटना में बालीडीह झोपड़ी कॉलोनी निवासी 45 वर्षीय सत्येंद्र गुप्ता की मौत हो गई, जबकि इस घटना में अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार अहले सुबह लगभग साढ़े चार बजे की बताई जा रही है।घटना के बाद सभी घायलों को पेटरवार स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां स्थिति की गंभीरता को देखते हुए सभी को बोकारो जनरल अस्पताल रेफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार, बालीडीह थाना क्षेत्र के बालीडीह झोपड़ी कॉलोनी के निवासी सत्येंद्र गुप्ता, महेंद्र साव और रमाकांत गुप्ता अपने घर से रजरप्पा पूजा-अर्चना करने के लिए निकले थे। इसी बीच, शुक्रवार की अहले सुबह साढ़े चार बजे कसमार थाना क्षेत्र के एनएच कमलापुर के समीप स्थित ज्ञानशिला पब्लिक स्कूल के सामने रांची से बोकारो की ओर जा रही एक अज्ञात बस असंतुलित हो गई और रजरप्पा की ओर जा रही ऑल्टो कार को जोरदार टक्कर मार दी।जिससे ऑल्टो पर सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की जानकारी मिलने के बाद कसमार थाना प्रभारी भजन लाल महतो और अन्य पुलिसकर्मी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी स्थानीय ग्रामीणों से लेते हुए घायलों को अस्पताल भेजवाया. हालांकि इस दौरान कुछ देर तक मुख्य पथ पर सड़क जाम की स्थिति बनी रही.

Related posts

सीनियर राष्ट्रीय जूनियर चैंपियनशिप के लिए हुआ जूडो प्रशिक्षक राजीव सिंह का चयन

Nitesh Verma

छत्तरपुर में दिव्यांग अधिकार मंच के प्रदेश कमेटी की बैठक सम्पन्न, बैठक में लिए गये कई निर्णय

Nitesh Verma

धनबाद उपायुक्त और वरीय पुलिस अधीक्षक के द्वारा निरसा में स्ट्रांग रूम सह डिस्पैच सेंटर का संयुक्त रूप से निरीक्षण किया

Nitesh Verma

Leave a Comment