अपराध झारखण्ड बोकारो

चंद्रपूरा स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या दो और तीन पर फायरिंग..

बोकारो (ख़बर आजतक) : चंद्रपुरा स्टेशन की प्लेटफॉर्म संख्या दो और तीन पर सोमवार की दोपहर अपराधियों ने फायरिंग हुई है . हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है. मोटरसाइकिल से पहुंचे अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली.

चंद्रपुरा स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर पिछले एक साल से मेसर्स एसके इंटरप्राइजेज नामक कंपनी का काम चल रहा है. वह कंपनी राजीव सिंह की बतायी जा रही है. यहां काम अब समाप्ति की ओर है. मुंशी की देखरेख में कार्य चल रहा है. बताया जाता है कि स्टेशन के उतरी दिशा से गोली चली, जो दो नंबर प्लेटफॉर्म में बने बाथरूम के दरवाजे पर लगी.

मुंशी दीपक कुमार सिंह ने इस बाबत सूचना जीआरपी और लोकल थाने को दी. शाम को आरपीएफ के पदाधिकारियों ने भी इस मामले की जांच की. देर शाम बेरमो के सर्किल इंस्पेक्टर भी घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की तहकीकात की. मुंशी से भी घटना की जानकारी ली.i

बताया गया कि एक बाइक पर सवार दो लोग थे. इसमें एक ने हेलमेट और दूसरे ने गमछा बांध रखा था. गोली बाइक सवार ने चलायी. आशंका जतायी जा रही है कि रंगदारी मांगने और डराने के उद्देश्य से फायरिंग की गयी होगी. इस मामले को लेकर अभी तक किसी थाने में मामला दर्ज नहीं कराया गया है.

Related posts

28 कब्रिस्तानों की घेराबंदी का कार्य प्रगति पर, 20 कब्रिस्तानों की मिली स्वीकृति

Nitesh Verma

संत जेवियर्स विद्यालय में फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता सम्पन्न

Nitesh Verma

राष्ट्रीय पोषण माह के तहत दातु में जागरूकता कार्यक्रम

Nitesh Verma

Leave a Comment