झारखण्ड राँची

डॉ महुआ माजी के नेतृत्व में नगर विकास सचिव सुनील कुमार से मिला राँची गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल, सौंपा ज्ञापन

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): राँची गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन का एक प्रतिनिधिमंडल राज्यसभा सांसद डॉ महुआ माजी के नेतृत्व में सोमवार को झारखण्ड राज्य के नगर विकास सचिव सुनील कुमार से मुलाकात कर ट्रांसपोर्ट नगर से सबंधित एक ज्ञापन दिया।

इस ज्ञापन में उल्लेखित ट्रांसपोर्ट नगर के विषय में सचिव महोदय को विस्तृत जानकारी देते हुए महुआ माजी ने आग्रह किया कि ट्रांसपोर्ट्स की समस्या के समाधान हेतू संबधित विभाग के अधिकारियों की एक बैठक राँची गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के सदस्यों के साथ आयोजित किया जाए।

वहीं नगर विकास सचिव सुनील कुमार ने आश्वासन दिया कि बहुत जल्दी ऐसे कार्यक्रम की व्यवस्था की जाएगी। साथ ही भविष्य में बनने वाले ट्रांसपोर्ट नगर के विषय में आर जी टी ए के सदस्यो से सुझाव लिए जाएँगे।

सांसद डॉ महुआ माजी ने ट्रांसपोर्टर्स को भरोशा दिलाया कि परिवहन व्यवसाय से जुड़े लोगों की समस्या, सरकार तक पहुँचाकर उसके उचित समाधान का हर संभव प्रयास करेंगी।

सांसद डॉ महुआ माजी की इस पहल का राँची गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने आभार प्रकट किया है।

राँची गुड्स ट्रांसपोर्ट संगठन एसोसिएशन के संजय जैन, सुनील सिंह चौहान, धीरज ग्रोवर मौजूद थे। साथ ही राज्यसभा सांसद डॉ महुआ माजी के नेतृत्व में नगर निगम में अनुकंपा पर महिला और पुरुष मिलाकर 52 लोगों की नौकरी को लेकर आए लोगों को भी नगर विकास सचिव सुनील कुमार से वार्ता करवाकर उनके ज्ञापन को सौंपा। इसको लेकर सकारात्मक वार्ता हुई जिसमें की नगर विकास सचिव ने सांसद महुआ माजी की मौजूदगी में अनुकंपा पर नौकरी वाले लोगों के लिए कहा कि नियम संगत उन्हें अतिशीघ्र नौकरी दिलाने का काम करेंगे।

Related posts

झारखण्ड विधानसभा चुनाव की तैयारी तेज, साहेबगंज के भोगनाडीह में अमित शाह करेंगे परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ

Nitesh Verma

पेटरवार : भीषण सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत चार की स्थिति गंभीर

Nitesh Verma

शरद यादव के निधन से राजद में शोक

Nitesh Verma

Leave a Comment