झारखण्ड राँची राजनीति

विरोधियों की बोलती बंद, हैदरनगर-पंसा पथ निर्माण कार्य का हुआ शिलान्यास

₹45 करोड़ की लागत से बनेगा हैदरनगर – पंसा पथ: कमलेश सिंह

रिपोर्ट : नितीश मिश्र

राँची/हैदरनगर(खबर_आजतक): पंसा मुख्य पथ समेत मोहम्मदगंज प्रखण्ड की तीन महत्वपूर्ण सड़कों मोहम्मदगंज मुख्य पथ से गोराडीह, भाली से बेगमपुरा व मोहम्मदगंज मुख्य पथ से सबनवा पथ निर्माण कार्य का विधायक कमलेश कुमार सिंह ने विधिवत शिलान्यास किया। चारों सड़कों में कार्य प्रारंभ करने का निर्देश कार्यकारी एजेंसी को दिया है। इस दौरान विधायक कमलेश सिंह ने कहा कि उन्हें भी पता है की पंसा पथ की स्थिति काफी खराब है। आमलोगों को काफी परेशानी होती है। मगर कुछ तकनीकी कारणों की वजह निर्माण स्वीकृति मिलने में देर हुई। इस पथ को लेकर राजनीति करने वाले लोगों ने इसे मुद्दा बनाकर गंदी राजनीति की। अब उनके पास यह मुद्दा भी नहीं रहा। उनकी बोलती बंद है।

इस दौरान कमलेश सिंह ने कहा कि उन्हें इतना चिंता थी तो दस वर्षो तक उन्होंने इसका निर्माण क्यों नहीं कराया ? इस मामले को क्यों नहीं उठाया। उन्हें जनता को जवाब देना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि सड़कों का निर्माण गुणवत्तापूर्ण हो इसके लिए जनता को निगरानी करने की जरूरत है। अगर कार्य में अनियमितता होती है तो वह उन्हें सूचना दे, कार्रवाई करना उनका काम है। बाद में हंगामा करने से परेशानी के सिवा कुछ हासिल नहीं होता है।

विधायक कमलेश सिंह ने कहा कि मोहम्मदगंज, हैदरनगर, हुसैनाबाद, पिपरा व हरिहरगंज की सभी ग्रामीण सड़कों का निर्माण उन्होंने अपने पिछले कार्यकाल में कराने का काम किया था, उन सड़कों पर किसी जनप्रतिनिधि ने एक डेली मट्टी तक डालने का काम नहीं किया। पुनः उन सड़कों का निर्माण अपने दूसरे कार्यकाल के दौरान कराने का काम उन्होंने किया है। जनता सब जानती है। उन्होंने कभी गंदी राजनीति नहीं की। क्षेत्र के विकास को हमेशा प्राथमिक देने का काम किया। अगर हुसैनाबाद – हरिहरगंज से अधिक कहीं विकास के कार्य हुए हैं तो कोई बताए, वह राजनीति छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि नबीनगर रोड हो या पंसा रोड सभी सड़कों का निर्माण उन्होंने प्राथमिकता के आधार पर कराने का काम किया है जिससे क्षेत्र के लोगों को आवा गमन में परेशानी नहीं हो। विधायक कोटा की राशि ग्रामीणों की सहमति से खर्च की गई है, जो देखने की चीज है। उनके पहले के प्रतिनिधि विधायक कोटा की राशि कहाँ खर्च करते थे ? जनता तो दूर कार्यकर्ताओ को भी जानकारी नहीं होती थी। उन्होंने सभी कार्य पूरी पारदर्शिता के साथ कराने का काम किया है। हैदरनगर व मोहम्मदगंज क्षेत्र में आने पर विधायक का जगह जगह ग्रामीणों ने स्वागत किया व सड़कों के निर्माण कराने के लिए उनके प्रति आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर विधायक प्रतिनिधि अजीत सिंह,योगेन्द्र कुमार सिंह, मन्नान खान, अशोक सिंह, राकेश सिंह, वीरेंद्र सिंह, संजय सिंह, रुदा सिंह, विमलेश सिंह,
सुधीर सिंह, अजीत सिंह, उदित नारायण सिंह, विनय पासवान, नगीना सिंह, रजनीश सिंह, पिंटू सिंह, सहीम अंसारी, अयोध्या चंद्रवंशी, अकबर खान, शयमबिहारी मेहता, राकेश सिंह, पंकज सिंह, शंकर ठाकुर, बबिता सिंह, उदय सिंह, अख्तर अंसारी, रविरंजन सिंह, सरयू पासवान आदि उपस्थित थे।

Related posts

बोकारो : बेस्ट इम्प्लाई ऑफ़ द मंथ अवॉर्ड कार्यक्रम का आयोजन

Nitesh Verma

दिल्ली में कोचिंग हादसे के बाद प्रशासन सख्त, अवैध रुप से कोचिंग संचालन पर लगी रोक

Nitesh Verma

बोकारो : चैन छिनतई की घटना को अंजाम देने वाला अपराधी तथा खरीदने वाला दुकान संचालक गिरफ्तार

Nitesh Verma

Leave a Comment