झारखण्ड राँची

दो दिवसीय दिवाली एक्सीबिशन का आदित्य ने किया शुभारंभ

रिपोर्ट : नितीश मिश्र

राँची(खबर_आजतक): स्वर्णभूमि बैंक्वेट हॉल में आयोजित दो दिवसीय बाउरी फिरकी, दिवाली एक्सीबिशन की शुरूवात हुई जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर झारखण्ड प्रदेश प्रोफेशनल्स कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सह झारखण्ड काँग्रेस के प्रदेश प्रतिनिधि आदित्य विक्रम जयसवाल ने फ़ीता काटकर उद्धाटन किया एवं एक्सीबिशन की शुरूआत की। इस मौक़े पर एक्सीबिशन में अतिथि के तौर पर मनीषा सिंह मौजूद थीं।

इस मौक़े पर आदित्य विक्रम जयसवाल की पत्नी युवरानी विजयश्री शाहदेव, विनीत जयसवाल मौजूद थे।

इस मौक़े पर आदित्य विक्रम जयसवाल ने कहा कि दूसरी बार लगातार ये आयोजन की गई है। इसके लिए मैं ऑर्गेनाइज़र श्वेता अडुकिया, श्वेता टिकमानी, रेखा अग्रवाल, शिल्पा झावर, स्वाति बाज़ोरिया को बहुत बहुत बधाई देता हूँ। यहाँ पूरे देश से डिज़ाइनर्स की टीम आयी है एवं यहाँ 50 से ज़्यादा स्टाल्स लगे हैं, साथ ही मैं यह गुज़ारिश करुँगा कि इसमें और भी बड़े डिज़ाइनर्स को शामिल किया जाए ताकि पुरानी ट्रेंड फिर से शुरू हो।

आदित्य विक्रम ने यह भी कहा कि एक प्रसिद्ध डिज़ाइनर राल्फ लॉरेन ने कहा है कि ड्रेसिंग एक आर्ट है एक कला है। फ़ैशन तब तक फ़ैशन नहीं है जबतक वह सड़कों पर न पहुँचे और यह तभी हो सकता है जब ऐसे एक्सीबिशन लगते रहें। राँची में एक्सीबिशन लगाने बाहर से डिज़ाइनर्स आ रहे हैं इसका मतलब है राँची तरक़्क़ी पर है। राँची में शुरू से ही कॉस्मोपोलिटिकल कल्चर रहा है यहाँ के लोग हमेशा जागरूक है।

आदित्य विक्रम ने कहा कि फैशन वह है आप जो ख़रीदते है और स्टाइल जो आप उसके साथ करते है, साथ ही उन्होंने डिज़ाइनर्स से गुज़ारिश किया कि यहाँ के मॉडल्स को भी बढ़ावा दिया जाए नए नए आउटफ़िट्स के साथ मॉडलिंग करवाए।

ऑरेगनाइज़र रेखा अग्रवाल ने कहा कि हम प्रयास करते है कि एक्सहिबिशन को बेहतर से बेहतर बना सके और हर दर के कपड़े रख सके। साथ ही हम प्रयास करेंगे कि और बेहतर से बेहतर डिज़ाइनर्स को अपने एक्सीबिशन में लाए।

Related posts

आजसू के प्रति लोगों का विश्वास निरंतर बढ़ रहा: हसन अंसारी

Nitesh Verma

फाइनेंस कंपनी के प्रताड़ना से तंग आकर युवक ने कर ली आत्महत्या

Nitesh Verma

राज्यपाल ने दही-हांडी फोड़ो प्रतियोगिता का किया उद्घाटन

Nitesh Verma

Leave a Comment