झारखण्ड बोकारो

रोटरी क्लब आफ बोकारो मिडटाउन कपल्स और अपोलो अस्पताल की ओर से एक हेल्थ सेमिनार का आयोजन

रिपोर्ट : नितेश वर्मा

बोकारो (ख़बर आजतक) : रविवार को जायका हैपीनेस, बोकारो में रोटरी क्लब आफ बोकारो मिडटाउन कपल्स और अपोलो अस्पताल की ओर से एक हेल्थ सेमिनार का आयोजन किया गया ।

रोटरी क्लब आफ बोकारो मिडटाउन कपल्स के अध्यक्ष रोटेरीयन रंजन गुप्ता ने बताया कि आज के समय में हमें अपने स्वास्थ का विशेष ध्यान रखना चाहिए , और इसलिए जरूरी जानकारी भी सभी को होनी चाहिए। उन्होने बताया कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य लोगों के बीच कैंसर, हार्ट अटैक, ब्रेन स्ट्रोक और हड्डी की बीमारियों की संपूर्ण जानकारी देना है।

इस कार्यक्रम के लिए रोटेरीयन नितेश अग्रवाल, डायरेक्टर अपोलो क्लीनिक ने इंद्रप्रस्थ अपोलो अस्पताल, नई दिल्ली से मिल कर रोटरी क्लब ऑफ बोकारो मिडटाउन कपल्स के साझा प्रयास से आयोजित किया ।

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि पीडीएन रोटेरीयन अनु नारंग जी , विशिषट अतिथि पीडीजी रोटेरीयन राजन गंदोत्रा , और पीडीजी महेश केजरीवाल थे।

इस हेल्थ सेमिनार में अपोलो अस्पताल से आये , संमानित डाक्टर फिरोज पाशा , कैन्सर सपेशलिसट, डाक्टर अमित कुमार अग्रवाल सीनियर औरथोपेडीक सर्जन, नियूरोलोजी विभिग के सीनियर
डाक्टर अविनाश गोस्वामी और डाक्टर विवेक कुमार , हार्ट सपेशलिसट
ने कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को बेहतर सेहत के लिए सुझाव और उपाय बताये। उन्होंने इन बीमारियों से जुड़े मिथ्य और शंकाओं को दूर किया और बेहतर स्वास्थ पर जोर दिया।

कार्यक्रम में रोटरी क्लब बोकारो, रोटरी क्लब चास एवं रोटरी क्लब बोकारो मिड टाउन कपल्स के सदस्यों ने हिस्सा लिया और डॉक्टर से सवाल जवाब के दौरान अपने मन के सवालों और स्वास्थ संबंधित मामलों का समाधान पूछा।

सचिव पुनीत जोहर ने बताया कि हमारा क्लब नगर एवं नगर के आस पास के गरीब परिवारों के लिए मुफ्त चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने , उनकी निःशुल्क जांच और इलाज करने के लिए प्रयासरत रहता है ।

एसिस्टेंट गवर्नर रोटेरीयन साजन कपूर ने कहा कि अपोलो अस्पताल और रोटरी क्लब आफ बोकारो मिडटाउन कपल्स को इस हेल्थ सेमिनार को बोकारो के सभी नागरिकों के लिए आयोजित करना बहुत ही प्रसंसनीय कार्य है

अंत में कार्यक्रम की समीक्षा और धन्यवाद ज्ञापन रोटेरीयन अनुप अग्रवाल ने किया ।

कार्यक्रम में रोटरी क्लब के सदस्य रोटेरीयन अमिषा अग्रवाल, मिनी स्टीफन कपूर, अलका सुभाष जैन, कविता विकास जैन, उमेश जैन, वंदना गुप्ता , तनवीर सिंह , मनीष केजरीवाल

Related posts

कसमार प्रखंड के मुखिया ने पद से दिया त्यागपत्र

Nitesh Verma

भगत सिंह के बताए मार्ग पर चलकर भारत बनेगा महान: धर्मवीर।

Nitesh Verma

झारखण्ड में बड़ा रेल हादसा :हावड़ा-मुंबई मेल के 18 डिब्बे पटरी से उतरे, 2 की मौत 50 घायल

Nitesh Verma

Leave a Comment