झारखण्ड राँची

आदित्य ने किया हिन्दपीढ़ी का दौरा, समस्याओं से हुए अवगत

हिन्दपीढ़ी को स्मार्ट व विकसित बनाना मेरा लक्ष्य: आदित्य

रिपोर्ट : नितीश मिश्र

राँची(खबर_आजतक): झारखण्ड प्रदेश प्रोफेशनल्स काँग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सह प्रदेश प्रतिनिधि झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमिटी आदित्य विक्रम जयसवाल ने बुधवार को सेंट्रल स्ट्रीट, हिन्दपीढ़ी का दौरा कर समस्याओं से अवगत हुए एवं व्यापारियों से भी मिलकर उनके दुख दर्द को समझा।

आदित्य विक्रम जयसवाल ने कहा कि आज मुझे यह बताते हुए हर्ष हो रहा है एवं सौभाग्य प्राप्त है कि सर्वप्रथम बापू महात्मा गाँधी लाह कोठी हिन्दपीढ़ी हमारे आवास पर आए थे उसके बाद ही हमारे कोकर स्थित आवास पर ठहरकर हमारे परदादा के साथ रामगढ़ अधिवेशन के लिए प्रस्थान किए थे। यहाँ से हमारा बहुत पुराना लगाव जुड़ा है, तो यही सोच के साथ हिन्दपीढ़ी को स्वस्थ व सुंदर बनाना हमारा लक्ष्य है।

आदित्य विक्रम ने यह भी कहा कि पूरे राँची विधानसभा में विज़न के साथ काम हुआ ही नहीं है यहाँ सिर्फ़ काम के नाम पर लीपा पोती हुई है मैं आज कह कर जाता हूँ कि स्मार्ट और विकसित हिन्दपीढ़ी बनाना मेरा लक्ष्य है और इसके लिए मैं सजग हूँ।

आदित्य विक्रम जयसवाल ने यह भी कहा कि शहरवासी नरकीय अवस्था से जूझ रहे हैं। हिन्दपीढ़ी देखने में ऐसा लगता है जैसे यहाँ सदियों से विकास हुआ ही नहीं साथ ही यहाँ बारिश के बाद स्थिति नरकीय हो जाती है और सड़कों पर भी पानी भर जाता है।

इस पदयात्रा में डॉ रीमा खलखो, कृष्णा सहाय, आसिफ़ जियाऊल, सूरज झा, सज्जाद ईदरिशी, ग़ुलाम रब्बानी, मोहम्मद इमरोज़, मोहम्मद ज़ावेद, मोहम्मद फ़िरोज़, तबरेज़ आलम, मक़सूद आलम आदि शामिल थे।

Related posts

पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार आज सम्पूर्ण रांची मे दिखा बंदी का असर

Nitesh Verma

पेटरवार की सड़कों पर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे लोगो को मिला गोमिया विधायक का साथ….

Nitesh Verma

राँची : जयंती पर याद किए गए स्व.जगदेव प्रसाद

Nitesh Verma

Leave a Comment