झारखण्ड राँची राजनीति

आदित्य ने कुर्बान चौक के समीप चलाया संवाद “संबंध एवं समृद्ध यात्रा”

रिपोर्ट : नितीश मिश्र

राँची(खबर_आजतक): झारखण्ड प्रदेश प्रोफेशनल्स कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सह प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि आदित्य विक्रम जयसवाल ने शुक्रवार को क़ुर्बान चौक हिन्दपीढ़ी के समीप “संवाद, संबंध और समृद्ध यात्रा” कार्यक्रम चलाया एवं व्यापारियों के साथ साथ मुहल्लेवासियों की समस्याओं को भी जानने का प्रयास किया साथ ही इसके समाधान का भरोसा भी जताया।

इस मौक़े पर कई बुजुर्गों ने आदित्य विक्रम जयसवाल के पूर्वजों से जुड़े रिश्ते एवं पीढ़ियों से संबंध होने की बात कही साथ ही उन्होंने कहा कि आदित्य विक्रम जयसवाल नेता नहीं हमारा पोता है और हमारा भरपूर समर्थन इनके साथ है और विधानसभा चुनाव के लिए आशीर्वाद भी दिया।

इस मौक़े पर आदित्य विक्रम जयसवाल ने कहा कि हिन्दपीढ़ी से मेरा अलग रिश्ता जुड़ा है एवं हिन्दपीढ़ी को स्वस्थ, समृद्ध और सुंदर बनाना मेरा संकल्प है। इसके लिए मैं प्रतिबद्ध हूँ और इस दिशा में मैं प्रयास करता रहूँगा।

इस मौक़े पर मोहम्मद कलिम ख़ान ने कहा कि आदित्य विक्रम जयसवाल सिर्फ़ हिन्दपीढ़ी नहीं पूरे राँची में अपना दौरा कर रहे हैं और राँची को स्वस्थ-समृद्ध बनाने के लिए संकल्पित हैं साथ ही हमारा साथ इनको बराबर हर कदम पर मिलता रहेगा।

इस पदयात्रा में सज्जाद ईदरिशी, अतिकुर रहमान, तौसिफ़, विक्की, फ़ैयाज़, अफ़नान, सूरज झा, पुनीत नायक, इरफ़ान अहमद आदि मौजूद थे।

Related posts

राँची: पुण्यतिथि पर याद किए गए डॉ भीमराव अंबेडकर, अभाविप कार्यकर्ताओं ने अर्पित की पुष्पांजलि

Nitesh Verma

जेईई मेन में डीपीएस बोकारो का दबदबा, 99.8222 पर्सेंटाइल के साथ विशाल बना टॉपर

Nitesh Verma

अजय राय के नेतृत्व में झारखंड ऊर्जा विकास श्रमिक संघ खूँटी डिवीजन की बैठक संपन्न, विद्युतकर्मियों से संबंधित विभिन्न मुद्दो पर हुई चर्चा

Nitesh Verma

Leave a Comment