झारखण्ड धनबाद

तेतुलिया चौक के पास से सरकारी जल-नल योजना के अवैध पाइप लदे टेंपो के साथ एक गिरफ्तार

रिपोर्ट:- सरबजीत सिंह

चिरकुंडा (खबर आजतक) : अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ,निरसा रजत मणिक बाखला के द्वारा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी निरसा के कार्यालय में एक प्रेस वार्ता रखी गई; जिसमें निरसा थाना क्षेत्र अंतर्गत पाइप चोरी के मामले की सूत्रों द्वारा निरसा थाना को सूचना प्राप्त हो रही थी ! वही चोरी पर लगाम लगाने हेतु पुलिस हाई अलर्ट मोड पर आई हुई है ; वहीं इस मामले में वरीय पुलिस अधीक्षक ,धनबाद के द्वारा एक टीम का गठन कर गुप्त सूचना के आधार पर उक्त चोरी में संलिप्त दोषी व्यक्तियों का पता लगाकर विधिवत कार्यवाई करने का निर्देश दिया गया !

उपरोक्त मामले के आलोक में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, निरसा रजत मणिक बाखला के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया ! इस टीम को मिली गुप्त सूचना के आधार पर निरसा थाना अंतर्गत तेतुलिया चौक के पास से टेंपो संख्या JH – 10CE – 1315 को पकड़ा गया ! पकड़े हुए टेंपो में सरकार की चल रही घर घर जल-नल योजना का अवैध पाइप लोड था!वहीं अवैध पाइप के साथ फटिक शेख उर्फ चांद शेख उम्र- 23 वर्ष ,जो की दास्तामारा, थाना – रघुनाथपुर, जिला – मुर्शिदाबाद(पश्चिम बंगाल) का रहने वाला है को पकड़ा गया ! वहीं पकड़े गए टेंपो में अवैध पाइप के संदर्भ में कोई कागजात प्रस्तुत नहीं किया गया और पूछताछ में संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर उसे विधिवत् गिरफ्तार किया गया! वही निरसा थाना कांड संख्या-323/2024, दिनांक- 23/09/24 धारा 303(2) / 317(2) बीoएनoएसo दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है ! वहीं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, निरसा रजत मणिक बाखला के नेतृत्व में गठित टीम में पुलिस निरीक्षक- सह- थाना प्रभारी , निरसा मंजीत कुमार सिंह के साथ-साथ रंजीत उरांव, अनवर हुसैन, और सशस्त्र बल शामिल थे !

Related posts

झामुमो कार्यकर्ताओं ने योगेंद्र प्रसाद महतो से मुलाक़ात कर बुके भेंटकर अभिनंदन किया

Nitesh Verma

मिथिलेश ठाकुर ने केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री राज कुमार सिंह को कराया अवगत, कहा – “झारखंड के विभिन्न टोलों और घरों में नहीं पहुँच पाई है बिजली”

Nitesh Verma

विश्व आदिवासी दिवस की तैयारी को लेकर केंद्रीय सरना समिति की बैठक संपन्न

Nitesh Verma

Leave a Comment