झारखण्ड मनोरंजन राँची

एक्सपो : चौथे दिन एक्सपो उत्सव में उमड़ा जनसैलाब, लोगो को भा रहा बकलावा

नितीश मिश्र, राँची

राँची(खबर_आजतक): एक्सपो उत्सव में रविवार को राँचीवासियों का जबरदस्त उत्साह देखने को मिला।हर स्टॉल पर लोगों की भीड़ से माहौल गुलजार हो गया। इस साल का एक्सपो राँची के लोगों का पसंदीदा आयोजन बन चुका है और हर कोई इस मेले का जमकर लुत्फ उठा रहा है।

इस बार एक्सपो में खासतौर पर एक अलग फर्नीचर ज़ोन बनाया गया है, जहाँ राँची समेत देश के विभिन्न राज्यों से आए स्टॉल धारक अपने अनूठे डिज़ाइनों के साथ मौजूद हैं। लोगों को इनका शानदार फर्नीचर काफी पसंद आ रहा है।

कंज्यूमर हैंगर में हर प्रकार के सामान उपलब्ध हैं – चाहे वो होम यूटिलिटीज हों, हेल्थ प्रोडक्ट्स, अप्लायंसेज या इलेक्ट्रॉनिक्स।

वहीं, महिलाओं के लिए तैयार किए गए पिंक हैंगर में कपड़े, फुटवियर, आर्टिफिशल ज्वेलरी और ब्यूटी प्रोडक्ट्स सभी को आकर्षित कर रहे हैं।

विदेशी स्टॉल्स भी इस बार खास चर्चा का विषय बने हुए हैं। थाईलैंड के फुटवियर, ईरान के कालीन, अफगानिस्तान के ड्राई फ्रूट्स, बांग्लादेश की साड़ियां और कुर्तियाँ और तुर्की की मशहूर मिठाई बकलावा लोगों का दिल जीत रहे हैं।

इस दौरान बताया गया कि सोमवार को शाम 5 बजे से “एक्सपो उत्सव गॉट टैलेंट” जैसे रोमांचक प्रतियोगिताओं का आयोजन होगा जिससे उत्साह और भी बढ़ने की उम्मीद है।

Related posts

गोस्सनर कॉलेज में सेमिनार आयोजित

Nitesh Verma

राँची में सडक हादसे में दो युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर

Nitesh Verma

नि:शुल्क स्वास्थ्य जाँच शिविर व दवा वितरण शिविर का आयोजन

Nitesh Verma

Leave a Comment