झारखण्ड बोकारो

रोटरी क्लब चास द्वारा जरूरतमंदों के बीच नए वस्त्र का वितरण किया गया

बोकारो ( ख़बर आजतक) : रोटरी क्लब चास द्वारा सेक्टर 2 स्थित नेताजी सुभाष चंद्र बोस आवासीय विद्यालय के बच्चों के बीच नए वस्त्रों का वितरण किया गया । रोटरी क्लब चास के सदस्य विद्यालय पहुंचे और जरूरतमंदों के बीच नए वस्त्र का वितरण किया ।
रोटरी क्लब चास के अध्यक्ष विनोद चोपड़ा ने कहा कि जरूरतमंद बच्चों की यथासंभव समय-समय पर उनकी ज़रूरत पूरी करना हमारा नैतिक कर्तव्य है।

विनोद चोपड़ा ने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों से बच्चों में तथा समाज मैं सकारात्मक प्रभाव एवं शिक्षा का महत्व बढ़ता है।
कार्यक्रम की संयोजक ललिता चोपड़ा ने बताया की नए वस्त्र पाकर बच्चों में उत्साह भर गया एवं चेहरे खिल उठे।ललिता चोपड़ा ने कहा ऐसे कार्यक्रम से बच्चों की गरिमा बढ़ेगी एवं उनके अंदर आत्मविश्वास बढ़ेगा।
संस्थापक अध्यक्ष संजय बैद ने कहा की रोटरी क्लब इंसानियत एवं मानव कल्याण के लिए ऐसे आयोजन करते रहेगी। संस्थान के वार्डन भागीरथ महतो ने रोटरी सदस्यों का स्वागत करते हुए बच्चों के प्रति उदारता दिखाने के लिए उनका आभार व्यक्त किया।
रोटरी क्लब चास के सचिव मुकेश अग्रवाल ने बताया कि दुर्गा पूजा के त्यौहार को ध्यान में रखकर जरूरतमंदों के बीच प्रतिदिन उपयोग हेतु नई वस्त्रों का वितरण किया गया है,जिससे उनकी पूजा अथवा त्यौहार खुशी पूर्वक खुशी पूर्वक से मन सके | मुकेश अग्रवाल ने बताया कि रोटरी क्लब पूर्व की भांति आगे भी ऐसे कार्यक्रम करती रहेगी। कार्यक्रम सफल बनाने में ललिता चोपड़ा, मुकेश अग्रवाल, बिनोद चोपड़ा, संजय बैद का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Related posts

विश्व आदिवासी दिवस की तैयारी को लेकर केंद्रीय सरना समिति की बैठक संपन्न

Nitesh Verma

टेट पास सहायक अध्यापक मिला मंत्री से सौंपा ज्ञापन

Nitesh Verma

बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक का निधन

Nitesh Verma

Leave a Comment