झारखण्ड राँची राजनीति हज़ारीबाग

भाजपा में शामिल होने के भ्रामक खबर का विधायक अंबा ने बताया बेबुनियाद..

विजय सिन्हा/नितीश मिश्र

हजारीबाग/ राँची (ख़बर आजतक)झारखंड में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी काफी तेज होती जा रही है. विधायकों के भाजपा में शामिल होने की खबर भी आए दिन समाचार पत्रों में सुर्खिया बटोर रही है. इसी कड़ी में आज सुबह से ही चर्चा थी कि बड़कागांव से कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद 2 अक्टूबर को भाजपा में शामिल होंगी उन्होंने इस खबर को बेबुनियाद एवं निराधार बताते हुए खंडन किया है। अंबा प्रसाद ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी की सच्ची सिपाही होने के नाते मैं किसी प्रकार से किसी दूसरे दल में शामिल होने का कभी सोच भी नहीं सकती।

पूर्ववर्ती भाजपा और आजसू गठबंधन की सरकार के दौरान भी मेरे परिवार को विरोधियों ने काफी प्रताड़ित किया है, उस समय भी भाजपा में शामिल करवाने के लिए कई हथकंडे अपनाए गए। यहां तक की लोकसभा चुनाव के दौरान भी ईडी की छापेमारी सिर्फ परेशान करने के नियत से किया गया। विधायक ने कहा कि अगर हमें दल बदल करना रहता तो मेरे परिवार पर हो रहे अत्याचार के दौरान ही कर लिया जाता लेकिन कांग्रेस पार्टी के सच्चे सिपाही होने के नाते मेरे अगला पिता पूर्व मंत्री योगेंद्र साव व माता श्रीमती निर्मला देवी समेत पूरे लेख परिवार ने काफी प्रताड़ना झेली है।

मुझे भी बीच में पढ़ाई छोड़कर राजनीति में आना पड़ा। आज बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र वासिमें ऐप पर के लिए विस्थापन से हो रही सभी समस्याओं का जिम्मेदार भाज पढ़ें सरकार है, विस्थापितों के हक अधिकार सुनिश्चित कांग्रेस ही कर है। भाजपा में शामिल होने की खबर बिल्कुल बेबुनियाद और निराधार है।

Related posts

सरला बिरला में एक्सपर्ट टॉक का आयोजन सेबी के सहयोग आयोजित, निवेश से जुड़ी समस्याओं व उसके निराकरण में सेबी की भूमिका पर हुई चर्चा

Nitesh Verma

बेरमो: हस्त लड़नी मजदूर संघ ने पूर्व विधायक से मिलकर की सीसीएल प्रबंधन की शिकायत

Nitesh Verma

सीयूजे का तृतीय दीक्षांत समारोह कल, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू होंगी मुख्य अतिथि

Nitesh Verma

Leave a Comment