झारखण्ड राँची राजनीति

आदित्य ने डेली मार्केट से अंजुमन प्लाजा तक चलाया “संवाद, संबंध और समृद्ध यात्रा” कार्यक्रम

नितीश मिश्र, राँची

राँची(खबर_आजतक): झारखण्ड प्रदेश प्रोफेशनल्स काँग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सह प्रदेश काँग्रेस प्रतिनिधि आदित्य विक्रम जयसवाल ने डेली मार्केट से अंजुमन प्लाजा मेन रोड तक “संवाद, संबंध और समृद्ध यात्रा” कार्यक्रम चलाया एवं व्यापारियों के साथ साथ आम जनता की समस्याओं को भी जानने का प्रयास किया। इसके साथ ही समाधान का भरोसा भी जताया।

इस मौक़े पर कई व्यापारियों ने आदित्य विक्रम जयसवाल के पूर्वजों से जुड़े रिश्ते एवं पीढ़ियों से संबंध होने की बात कही। साथ ही उन्होंने कहा कि आदित्य विक्रम जयसवाल नेता नहीं हमारा बेटा है और हमारा भरपूर समर्थन इनके साथ है और विधानसभा चुनाव के लिए आशीर्वाद भी दिया।

इस मौक़े पर आदित्य विक्रम जयसवाल ने कहा कि राँची को स्वस्थ, समृद्ध और सुंदर बनाना मेरा संकल्प है। इसके लिए मैं प्रतिबद्ध हूँ और इस दिशा में मैं प्रयास करता रहूँगा। आज यहाँ के व्यापारियों के समस्या सुनने आया था जल्द ही इसके समाधान के लिए प्रयास करूँगा।

इस मौक़े पर अंजुमन इस्लामिया के अध्यक्ष मुख्तार अहमद ने कहा कि आदित्य विक्रम जयसवाल पूरे राँची में अपना दौरा कर रहे हैं और राँची को स्वस्थ-समृद्ध बनाने के लिए संकल्पित हैं साथ ही हमारा साथ इनको बराबर हर कदम पर मिलता रहेगा।

इस पदयात्रा मे साजिद उमर हाजी मुख्तार अहमद जबीउल्लाह, कलीम ख़ान, फ़ैयाज़ भाई, सूरज झा, पुनीत कुमार, इरफ़ान अहमद मौजूद थे।

Related posts

सीएमपीडीआई ने एचएलएल प्रबंधन अकादमी
(एचएमए) के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर

Nitesh Verma

एमजीएम के जूडो खिलाड़ियों ने रचा इतिहास बना पांचवी बार ओवरऑल चैंपियन

Nitesh Verma

कल्पना सोरेन बन सकती है झारखण्ड की पहली महिला मुख्यमंत्री, MLA के इस्तीफा के बाद रास्ता हुआ साफ…

Nitesh Verma

Leave a Comment