झारखण्ड राँची

सीसीएल के ढोरी क्षेत्र में शिकायत निवारण शिविर आयोजित

नितीश मिश्र

राँची(खबर_आजतक): स्पेशल कैंपेन 4.0 के तहत ढोरी क्षेत्र में बुधवार को सुबह 11:00 बजे एक शिकायत निवारण शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में ढl, बी एंड के, कथारा और गिरिडीह क्षेत्रों के कर्मचारियों और हितधारकों की शिकायतों का संयुक्त रुप से निवारण किया गया।

इस शिविर का आयोजन ढोरी क्षेत्र में हुआ। जहाँ ढोरी, कथारा, बीएंडके और गिरिडीह से आए प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। कुल 50 शिकायतें प्राप्त हुईं जिन्हें वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा सुना गया और उनका समाधान करने का प्रयास किया गया। इस अवसर पर एन.सी. झा, महाप्रबंधक सीएमसी, ए.के. मलिक, मुख्य प्रबंधक (पी) समाधान, रंजय सिन्हा, जीएम ढोरी के साथ साथ ढोरी, बीएंडके, कथारा के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे। इसके अलावा, यूनियन प्रतिनिधि शिविर में उपस्थित थे।

यह शिकायत निवारण शिविर सीसीएल के स्पेशल कैंपेन 4.0 का हिस्सा है जिसका उद्देश्य कर्मचारियों और हितधारकों को शिकायत निवारण प्रक्रिया एवं स्वच्छता के प्रति जागरूक करना और उनकी समस्याओं का समय पर समाधान सुनिश्चित करना है। यह पहल सीसीएल की अपने कर्मचारियों और हितधारकों के प्रति उत्तरदायित्व और एक स्वस्थ, सक्रिय एवं प्रभावी कार्य वातावरण को बनाए रखने की प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

Related posts

झारखंड की ज्योति मौर्य! पति ने मजदूरी कर नौकरी लगवाई, जॉब मिलते ही गैर की हो गई पत्नी

Nitesh Verma

आईआईएम राँची ने झारखंड के एनजीओ प्रतिज्ञा के साथ मिलकर जगन्नाथपुर बस्ती में दूसरी सामुदायिक पुस्तकालय का किया शुभारंभ

Nitesh Verma

नीट 2024 में चिन्मय विद्यालय बोकारो के छात्रों का शानदार प्रदर्शन

Nitesh Verma

Leave a Comment