SAIL BOKARO झारखण्ड बोकारो

BOKARO: बीएसएल से सेवानिवृत हुए कर्मचारियों के लिए विदाई समारोह का आयोजन

बोकारो (ख़बर आजतक): बोकारो स्टील प्लांट से फ़रवरी’2024 माह में सेवानिवृत होने वाले कर्मियों के लिए 29 फ़रवरी’2024 को मानव संसाधन विकास विभाग के मेन ऑडिटोरियम  में एक विदाई समारोह का आयोजन किया गया. इस समारोह में मुख्य अतिथि  के रूप में मुख्य महा प्रबंधक (सी आर एम -III) श्री दीपक रॉय उपस्थित  थे।

समारोह के आरम्भ में सहायक महाप्रबंधक (कार्मिक) डॉ नन्दा प्रियदर्शिनी ने आगंतुकों का स्वागत किया तथा  सेवानिवृत हो रहे कर्मियों को अंतिम निपटारा एवं मैत्री भवन से सम्बंधित जानकारी दी तथा प्रत्येक सेवानिवृत हो रहे कर्मियों का बायोडाटा प्रस्तुत किया.

मुख्य महा प्रबंधक (सी आर एम -III) श्री दीपक रॉय ने सेवानिवृत्त हो रहे कर्मियों को उनके निष्ठापूर्ण सेवा के लिए बधाई देते हुए उनके सुखमय जीवन की कामना की. उन्होंने सेवा निवृत हो रहे कर्मियों को सेवा प्रमाण पत्र तथा उपहार भी भेंट किये. 

फ़रवरी’2024 माह में बी.एस.एल. से कुल 04 अधिशासी तथा 35 अनाधिशासी सेवानिवृत्त हो रहे हैं. कार्यक्रम का संचालन डॉ नन्दा प्रियदर्शिनी, सहायक महाप्रबंधक (कार्मिक) ने किया.

Related posts

खराब मौसम के कारण मुख्यमंत्री का देवघर कार्यक्रम रद्द, देवघर में 524 करोड़ की लागत से सिकटिया मेगा लिफ्ट एरिगेशन योजना का करना था शिलान्यास

Nitesh Verma

1 जुलाई को अर्हता तिथि मानते हुए 18 वर्ष पूरे करने वाले नए मतदाताओं को मतदाता सूची से जोड़ें : मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी

Nitesh Verma

बोकारो स्टील इम्प्लाइज (ओप्रेशन/मेनटेनेंस) सहकारी साख समिति लि० का चुनाव सम्पन्न

Nitesh Verma

Leave a Comment