झारखण्ड राँची

अंचल कार्यालयों में भ्रष्टाचार और लूट को किसी भी क़ीमत में बर्दास्त नही : भाजयुमो

डिजिटल डेस्क

राँची (ख़बर आजतक) : आज भारतीय जनता युवा मोर्चा रांची महानगर अप्पर बाज़ार मंडल अध्यक्ष रौनक सिंह राजपूत के नेतृत्व में सदर अंचल कार्यालय का घेराव एवम् तालाबंदी किया गया। कार्यालय में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने नारेबाज़ी करते हुए, कार्यालय में तालाबंदी किया। मौके पर शशांक राज ने कहा की लगातार राज्य के सभी अंचलों में धांधली की शिकायत मिल रही है इसको लेकर पूरे राज्य में अंचल कार्यालयों का घेराव किया जा रहा है। यह देखकर बहुत तकलीफ़ होती है की जिस कार्यालय को जनता के लिए काम करना चाइए वो भ्रष्टाचार में लिप्त है हम लोग लगातार इसी का विरोध करते है ।

मौके पर रोमित नारायण सिंह ने कहा रांची के सभी अंचलों का घेराव और तालाबंदी किया जाएगा , सभी अंचल जिसमें भी किसी तरह का धांधली की खबर होगी हम वहा तालाबंदी करेगें हम किसी भी कीमत पर अंचल कार्यालयों को भ्रष्टाचार का संग्रह स्थल नही बनने देंगे किसी भी कार्यालय किसी भी तरह का भ्रष्टाचार बर्दास्त नही किया जायेगा, आज आप किसी भी अंचल में चले जाएं वहां पाएंगे आपको हर एक काम करवाने के लिए चाहे वह जमीन का दाखिल खारिज हो , आवासीय प्रमाण पत्र हो , जाति प्रमाण पत्र हो, किसी तरह का भी कागजात बनवाने के लिए आपको पहले उस कार्यालय के बाबू के टेबल तक पैसा पहुंचाना पड़ता है , आज ऐसा प्रतीत होता है की अंचल कार्यालयों से बड़ा भ्रष्टाचार का स्थान और कोई दूसरा नहीं है क्योंकि इन कार्यालयों में अधिकारी पैसा देकर अपनी पोस्टिंग अपने मन माफिक अंचल में करवाता है और फिर उसकी उगाही आम जनता से उनका शोषण करके किया इसी को लेकर युवा मोर्चा रांची महानगर सभी अंचल कार्यालय का घेराव कर रहा है, भारतीय जनता युवा मोर्चा रांची महानगर किसी भी कीमत पर इस तरह के कृत्यों को किसी भी क़ीमत पर बर्दास्त नहीं करेगा । मौके पर मुख्य रूप से भाजपा रांची महानगर अध्यक्ष वरुण साहू ,भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रमेश सिंह, संदीप वर्मा ,बलराम सिंह, जितेंद्र सिंह पटेल ,लाल रंजीत नाथ शाहदेव,साहित्य पवन, ऋषभ कक्कड़ ,रोहित सिंह ,रौनक सिंह राजपूत ,आशीष अग्रवाल ,पीयूष विजयवर्गीय, रूपक मिश्रा ,राहुल गुप्ता,राहुल गुप्ता,आकाश सिंह,शुभम् शर्मा,बिट्टू यादव,अदित्यनाथ चौधरी,अंकित सिंह राजपूत,शौर्य,निखिल प्रताप सिंह,राहुल सिंह,तेजेस्वी चौधरी,कृतिश अनुभव,रितिक शीना,अर्जुन सिंह,हर्षित साहू,मनोज कुमार सहित बड़ी संख्या में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता शामिल हुए।

निवेदक

भारतीय जनता युवा मोर्चा
रांची महानगर अप्पर बाज़ार मंडल

Related posts

कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर अजय राय ने महाप्रबंधक अनिल भारतीयम को सौंपा ज्ञापन

Nitesh Verma

बाबूलाल मरांडी के बयान बूथ जीतो, झारखंड और दिल्ली जीतो पर राजद ने साधा निशाना, कहा – पहले रघुवर और अर्जुन मुंडा सहित भाजपा नेता का दिल जीतो फिर दिल्ली जीतने की बात करें बाबूलाल मरांडी

Nitesh Verma

झारखंड में भीषण गर्मी से हाहाकार, कई जिलों में रेड अलर्ट

Nitesh Verma

Leave a Comment