अपराध झारखण्ड राँची

अपराधि‍यों ने झारखंड हाई कोर्ट के अधिवक्‍ता को दौड़ाकर मारी गोली..

रांची (ख़बर आजतक): राजधानी रांची में इस बार बेखौफ अपराधियों ने हाईकोर्ट के अधिवक्ता रविशंकर मिश्रा पर फायरिंग कर दी. अपराधियों का साहस इतना बढ़ा हुआ है कि उन्होंने अधिवक्ता को दौड़ाकर गोली मारी. घटना सुखदेव नगर थाना क्षेत्र की है, जहां बीते रविवार (11 फरवरी) की देर रात राजाहाता मुहल्ला में अधिवक्ता को गोली मारी गई. घटना में उन्हें एक गोली लगी है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. बता दें कि अधिवक्ता रविशंकर मिश्रा रातू रोड मेट्रो गली के रहने वाले हैं.

क्लाइंट से मिलने जाने के दौरान हुई घटना

जानकारी के अनुसार, रविवार की रात अधिवक्ता रविशंकर मिश्रा अपने एक क्लाइंट से मिलने के लिए गए थे. उनका क्लाइंट राजाहाता मुहल्ला में चूना भट्टा स्थित संस्कृत विद्यालय वाली गली में रहता था. क्लाइंट से बातचीत के बाद वे उनके घर से निकले ही थे कि अपराधियों ने उनपर गोली चला दी. अधिवक्ता को एक गोली लगी. गोली लगते ही वे जमीन गिर पड़े. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौक से फरार हो गए.

गोली की आवाज सुन बाहर निकले लोग आसपास के लोग

इधर, फायरिंग की आवाज सुनकर इलाके में रहने वाले लोग इकट्ठे हुए. लोगों ने फौरन मामले की सूचना रांची के सुखदेव नगर थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायल अधिवक्ता को हॉस्पिटल में भर्ती कराया. अधिवक्ता का इलाज जारी है, फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. वहीं पुलिस भी मामले की छानबीन में जुट गई है.

Related posts

धर्म/अधात्म: सरहूल पूजा को धूमधाम से मनाने को लेकर केंद्रीय सरना समिति का बैठक संपन्न

Nitesh Verma

राँची: जेवीएम श्यामली में किया गया ‘प्रोत्साहन’ वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन

Nitesh Verma

छात्र शिक्षक का प्रतिबिंब होते हैं : स्वामी अव्ययानंद सरस्वती

Nitesh Verma

Leave a Comment