झारखण्ड राँची राजनीति

आंजन धाम सहित सभी धार्मिक स्थलों का विकास, सरकार की प्राथमिकता : बंधु तिर्की

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): पूर्व मंत्री, झारखंड सरकार की समन्वय समिति के सदस्य और झारखण्ड प्रदेश कॉंग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की ने कहा है कि गुमला के सुप्रसिद्ध आंजनधाम सहित राज्य के प्रत्येक धार्मिक स्थल का विकास, पुनरुद्धार और उसका आधुनिकीकरण करने के साथ ही वहाँ उपलब्ध सुविधाएँ बढ़ाना राज्य सरकार की प्राथमिकता में शामिल है। उन्होंने कहा कि सरकार अपने इस दायित्व को पूरा कर रही है।

सावन के उपलक्ष्य में आज अपने आवास पर आंजनधाम से आई हुई साधवियों के एक दल के साथ अपनी मुलाकात में बंधु तिर्की ने कहा कि यदि राज्य के सभी पवित्र धार्मिक स्थलों का व्यापक स्तर पर विकास एवं पुनरुद्धार किया जाना न केवल झारखंड की आम जनता की पवित्र श्रद्धा एवं आस्था के लिए आवश्यक है बल्कि इससे राज्य के पर्यटन क्षेत्रों का भी विकास होगा और विशेष रुप से धार्मिक पर्यटन को प्रोत्साहन मिलेगा।

इस दौरान बंधु तिर्की से मिलने के लिए आंजनधाम से आए प्रतिनिधिमंडल में साध्वी दिलमति देवी, भागवती देवी, फूलमणि देवी और रजनी देवी मुख्य रुप से शामिल थी।

Related posts

झारखण्ड चैंबर से मिले डेली मार्केट संघ का पदाधिकारी, डेली मार्केट में पर्याप्त नागरिक सुविधाओं की जरुरत को उपलब्ध कराने में सहयोग का किया आग्रह

Nitesh Verma

BSL NEWS: बीएसएल एवं आईओसीएल ने हाई स्पीड डीजल के लिए समझौता ज्ञापन पर किया हस्ताक्षर

Nitesh Verma

Walkathon (कदम रैली) कार्यक्रम की शुरुआत उपायुक्त सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी वरुण रंजन ने हरि झंडी दिखा कर किया

Nitesh Verma

Leave a Comment