झारखण्ड राँची राजनीति

आंजन धाम सहित सभी धार्मिक स्थलों का विकास, सरकार की प्राथमिकता : बंधु तिर्की

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): पूर्व मंत्री, झारखंड सरकार की समन्वय समिति के सदस्य और झारखण्ड प्रदेश कॉंग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की ने कहा है कि गुमला के सुप्रसिद्ध आंजनधाम सहित राज्य के प्रत्येक धार्मिक स्थल का विकास, पुनरुद्धार और उसका आधुनिकीकरण करने के साथ ही वहाँ उपलब्ध सुविधाएँ बढ़ाना राज्य सरकार की प्राथमिकता में शामिल है। उन्होंने कहा कि सरकार अपने इस दायित्व को पूरा कर रही है।

सावन के उपलक्ष्य में आज अपने आवास पर आंजनधाम से आई हुई साधवियों के एक दल के साथ अपनी मुलाकात में बंधु तिर्की ने कहा कि यदि राज्य के सभी पवित्र धार्मिक स्थलों का व्यापक स्तर पर विकास एवं पुनरुद्धार किया जाना न केवल झारखंड की आम जनता की पवित्र श्रद्धा एवं आस्था के लिए आवश्यक है बल्कि इससे राज्य के पर्यटन क्षेत्रों का भी विकास होगा और विशेष रुप से धार्मिक पर्यटन को प्रोत्साहन मिलेगा।

इस दौरान बंधु तिर्की से मिलने के लिए आंजनधाम से आए प्रतिनिधिमंडल में साध्वी दिलमति देवी, भागवती देवी, फूलमणि देवी और रजनी देवी मुख्य रुप से शामिल थी।

Related posts

सोना-चाँदी व्यवसायियों की आम सभा संपन्न

Nitesh Verma

समस्‍त देश एवं प्रदेश वासियों को देश के गौरव एवं अभिमान के रा‍ष्‍ट्रीय पर्व 74वें #गणतंत्र_दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।
आइये, इस राष्‍ट्रीय पर्व पर हम सभी मिलकर अपने राष्‍ट्र की सेवा, एकता और अखण्‍डता की रक्षा करने के लिए सदैव तत्‍पर रहने का संकल्‍प करें।

Nitesh Verma

एनएसएस राष्ट्रीय सेवा योजना के समर कैंप का हुआ समापन

Nitesh Verma

Leave a Comment