झारखण्ड राँची

आईएचएम में विश्व मजदूर दिवस पर सम्मान कार्यक्रम का आयोजन

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): विश्व श्रमिक दिवस के अवसर पर आईएचएम राँची में कार्यरत हाउसकीपिंग कर्मचारी, सुरक्षाकर्मी एवम सभी चतुर्थवर्गीय कर्मचारियों के संस्थान के प्रति अथक एवं उत्कृष्ट कार्यसमर्पण के लिए सम्मान एवं ध्यानवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस समारोह का मुख्य उद्येश वर्षभर संस्थान के कार्यों में चतुर्थवर्गिय कर्मियों के कार्यों को सम्मान देने, कार्यस्थल को कार्य करने हेतू व्यवस्थित करने तथा अनेकों कार्यों एवम् मेहनत को सराहने से था।

इस समरोह की शुरुआत “पासिंग द पार्सल” तथा “रन विद ग्लास” प्रतियोगिता से की गयी तथा विजेताकर्मियों को पुरष्कृत भी किया गया। तत्पश्चात संस्थान में बनाए गए केक काटा गया तथा संस्थान के शेफ तथा छात्रों द्वारा पकाए गए स्वादिष्ट व्यंजनों को संस्थान के रेस्टोरेंट पाही मोखना में सभी कर्मियों के समक्ष प्रस्तुत किया गया जिसका उपभोग कर सभी ने काफी प्रशंसा की।

वहीं संस्थान द्वारा आयोजित इस भावपूर्ण आयोजन के दौरान सभी कर्मी भावुक हो गए।

इस अवसर पर संस्थान के प्राचार्य डॉ. भुपेश कुमार ने विश्व श्रमिक दिवस की बधाई देते हुए बताया कि किसी भी संस्था के विकास में चतुर्थवर्गीय कर्मचारीयों का अहम भूमिका होती है, साल के केवल एक दिन ही नहीं बल्कि हमे अपने कर्मचारियों एवं श्रमिकों उन्हें योगदान एवम मेहनत के लिए हमेशा सम्मान देना चाहिए तथा सदा प्रोत्साहित भी करते रहना चाहिए।

Related posts

बोकारो : चिन्मय पुर्वर्ती छात्रों ने आधी रात में निकल कर ठंढ से ठिठुरते जरूरत मंद लोगों के बीच किया कंबल का वितरण

Nitesh Verma

लोहरदगा जिला के सभी केंद्रीय और जिला पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक सम्पन्न

Nitesh Verma

कसमार : शिक्षा पदाधिकारी के विदाई समारोह में शामिल हुए विधायक डॉ लम्बोदर महतो

Nitesh Verma

Leave a Comment