बोकारो

आगामी लोकसभा और विधानसभा में कॉंग्रेस का परचम लहराएगा : उमेश प्रसाद गुप्ता

रिपोर्ट : कैलाश गोस्वामी

बोकारो (ख़बर आजतक) : बोकारो जिला कॉंग्रेस कमिटी” की बैठक नवनियुक्त जिला अध्यक्ष उमेश प्रसाद गुप्ता की अध्यक्षता में सेक्टर-4 कॉग्रेस कार्यालय में संपन्न हुई. ये जिला कमिटी के गठन और विस्तार के संदर्भ में बैठक हुई। इस बैठक का संचालन कमरूल हसन एवं जितेंद्र यादव ने संयुक्त रूप से किया। इस बैठक को संबोधित करते हुए उमेश गुप्ता ने कहा कि सैकड़ों की संख्या में कॉंग्रेसजनों की उपस्थिति और उत्साह को देखकर मैं अभीभूत हूँ।

आगे श्री गुप्ता ने कहा कि पूर्व जिलाध्यक्ष मंजूर अंसारी ने कॉंग्रेस को जिले में ऊँचाई तक पहुँचाया है, यहाँ से इस सफर को हम लोग टीम वर्क में सभी समुदाय को सम्मिलित करते हुए एक मजबूत जिला कमिटी की गठन करेंगे, ताकि आगामी लोकसभा और विधानसभा में कॉंग्रेस का परचम जिले में लहराए। मैं अपने पदाधिकारियों से आदरपूर्वक कहना चाहूँगा कि पदाधिकारी अपने अधिकार के साथ-साथ कर्तव्य का भी निर्वहन करेंगे तथा पूरी निष्ठा और लगन से पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे। जन समस्याओं के समाधान के लिए सदैव तत्पर रेंगे। आज भाजपा पूरे देश में झूट, नफरत और हिंसा का माहौल बनाया हुआ है तथा सार्वजनिक उपक्रमों को बेच रही है। ऐसी स्थिति में कॉंग्रेस की जिम्मेवारी और जवाबदेही बढ़ जाती है। हमारे पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पिछले 107 दिनों से लगातार नफरत छोड़ो भारत जोड़ो यात्रा के अंतर्गत सड़क पर चल रहे हैं।
उमेश गुप्त के नेतृत्व में जिले के कई मुखिया प्रमुख और अन्य गणमान्य लोगों ने कॉंग्रेस में आस्था जताते हुए दर्जनों लोग कॉंग्रेस पार्टी में सम्मिलित हुए.
इस बैठक में झारखंड प्रदेश काँग्रेस कमिटी के सचिव निजाम अंसारी, मुख्य रूप से इन्द्रदेव पासवान, वरूण सिंह, अशोक मिश्रा, नारायण चौधरी, कमल हसन, जितेन्द्र यादव, सत्येन्द्र यादव, सुदामा यादव, रवि कुमार पंडित, महेश मंडल, शरीफ असा बाड़ू बाबा, अजित कुमार, कमल दूबे, आफताब आलम, डब्बू राय, हरेन्द्र तिवारी, जीवन मंडल, मनोज वर्मा, संगता तिवारी, अनिल सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related posts

बोकारो : बारातियों के पटाखों से राम मंदिर मार्केट में भीषण आग, 4 दुकाने जली..

Nitesh Verma

कायस्थ शिरोमणि सेवा ट्रस्ट की प्रस्तावित बैठक संपन्न

Nitesh Verma

होमगार्ड बहाली में हुए धांधली की जांच कराए जिला प्रशासन : कुमार अमित

Nitesh Verma

Leave a Comment