Uncategorized

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर गोमिया विधायक ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

रिपोर्ट : प्रशांत अम्बष्ठ

गोमिया (ख़बर आजतक) : गोमिया आइइएल रोड स्थित गोमिया विधायक आवास में गोमिया प्रखंड आजसू पार्टी की बैठक बुधवार को प्रखंड अध्यक्ष महेश महतो की अध्यक्षता में हुई. इस बैठक में गोमिया विधायक डा लंबोदर महतो एवं पार्टी के केंद्रीय सचिव राजेश विश्वकर्मा मुख्य रूप से उपस्थित थे. बैठक में विधायक डा महतो ने कहा कि गोमिया विधानसभा क्षेत्र में मेरे कार्यकाल में विकास कार्यों का इतिहास रचा गया है और आगे भी कार्य जारी रहेगा.

विज्ञापन

कहा कि गिरिडीह संसदीय सीट से पार्टी द्वारा लोकसभा चुनाव जीता गया है और विधानसभा का चुनाव भी जीतेंगे. कहा कि पिछले 9 जून से पूरे विधानसभा क्षेत्र में हर घर डा लंबोदर कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है और इसमें ग्रामीणों का काफी सहयोग मिल रहा है. कार्यक्रम में ऑन द स्पॉट ग्रामीणों के कई समस्याओं का समाधान भी किया जा रहा है. इसी प्रकार पार्टी द्वारा वर्तमान राज्य सरकार के विफलताओं के संदर्भ में पूरे राज्य में हल्ला बोल कार्यक्रम किया जा रहा है और 5 जुलाई को गोमिया प्रखंड कार्यालय में किया जाएगा. इस कार्यक्रम को सफल बनाना है और अधिक से अधिक लोगों की भागीदारी सुनिश्चित करना है. वहीं आगामी 26 जुलाई को पार्टी द्वारा गोमिया विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया जाएगा, जिसकी तैयारी के लिए सभी कार्यकर्ताओं को लग जाना है और सम्मेलन को सफल बनाना है. कहा कि पार्टी मुख्य रूप से युवाओं पर फोकस कर रही है और हर बूथ का जिम्मा युवाओं को देना है, जिसमें महिलाएं भी शामिल होगी.
मौके पर जिला उपाध्यक्ष विपिन कुमार, प्रखंड सचिव मो मिनहाज अंसारी, इन्द्रनाथ महतो, संदीप स्वर्णकार, कोलेश्वर रविदास, सुंदर रविदास,मालती देवी, चंपा देवी,अमित साव, चरकु प्रसाद यादव, सर्वानंद श्रीवास्तव, गोपाल यादव, उमेश यादव, सोहनलाल यादव, रामानंद महतो,राजकिशोर पांडेय, गौतम महतो, शेखर कुमार महतो आदि उपस्थित थे.

Related posts

खीरू महतो की अध्यक्षता में जद(यू) युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्षों की बैठक कल

Nitesh Verma

समस्‍त देश एवं प्रदेश वासियों को देश के गौरव एवं अभिमान के रा‍ष्‍ट्रीय पर्व 74वें #गणतंत्र_दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।
आइये, इस राष्‍ट्रीय पर्व पर हम सभी मिलकर अपने राष्‍ट्र की सेवा, एकता और अखण्‍डता की रक्षा करने के लिए सदैव तत्‍पर रहने का संकल्‍प करें।

Nitesh Verma

साईं नाथ विश्वविद्यालय में ’’महिलाओं पर हिंसाः पुलिस की पहुँच और समस्याएँ’’ विषय पर सेमिनार का आयोजन

Nitesh Verma

Leave a Comment