झारखण्ड राँची

आजसू के प्रति लोगों का विश्वास निरंतर बढ़ रहा: हसन अंसारी

हटिया विधानसभा के शहरी वार्ड प्रभारियों की बैठक सम्पन्न

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): आजसू के उपाध्यक्ष सह राँची लोकसभा प्रभारी हसन अंसारी ने केंद्रीय कार्यालय में आयोजित हटिया विधानसभा अंतर्गत शहरी क्षेत्र के सभी वार्ड प्रभारियों की बैठक में कहा कि आजसू पार्टी के प्रति लोगों का विश्वास निरंतर बढ़ रहा है। राँची लोकसभा क्षेत्र समेत समस्त राज्य में हमारे संगठन का तेज़ी से विस्तार हो रहा है। आप सभी को अपने अपने प्रभार क्षेत्र में जमीनी स्तर पर जनता के बीच रहकर काम करना है। यह वर्ष हमारे संघर्षों के सकारात्मक परिणाम और राज्य को एक बेतहर नेतृत्व देने का वर्ष है।

इस बैठक में सभी प्रभारियों को अपने-अपने प्रभार क्षेत्र में पार्टी के विचारों को जन-जन तक पहुँचाने और पार्टी के भावी कार्यक्रमों पर विस्तृत चर्चा की गई।

इस मौके पर उपस्थित सभी लोगों को संबोधित करते हुए केंद्रीय मुख्य प्रवक्ता डॉ. देवशरण भगत ने कहा कि राज्य की जनता सरकार से त्रस्त है। इनके नेतृत्व में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है। जनसेवा की शपथ लेने वाले अधिकारी आज लोगों की बात नहीं मान रहे हैं। जनता अब इस अराजकता से निजात चाहती है। आजसू पार्टी राज्य में सकारात्मक राजनीति की वाहक बनेगी। इस परिवर्तन में सभी कार्यकर्ताओं की भूमिका अहम है।

इस बैठक में केंद्रीय महासचिव सह राँची लोकसभा प्रभारी राजेन्द्र मेहता, केंद्रीय महासचिव निर्मला भगत, केंद्रीय सचिव सह राँची महानगर प्रभारी जितेंद्र सिंह, केंद्रीय कार्यालय सचिव बनमाली मंडल, केंद्रीय सचिव भरत काशी, वर्षा गाड़ी, महानगर अध्यक्ष ज्ञान सिन्हा, महिला महानगर अध्यक्ष सीमा सिंह, गौतम सिंह, बंटी यादव, रमेश गुप्ता, सतेन्द्र सिंह, कृष्णा सिंह उपस्थित थे।

Related posts

मनरखन महतो बीएड महाविद्यालय में क्रिसमस मिलन समारोह का आयोजन

Nitesh Verma

जय प्रकाश पटेल का कदम आत्मघाती कदम : अमर बाउरी

Nitesh Verma

कल्पना सोरेन बन सकती है झारखण्ड की पहली महिला मुख्यमंत्री, MLA के इस्तीफा के बाद रास्ता हुआ साफ…

Nitesh Verma

Leave a Comment