झारखण्ड राँची

आजसू के प्रति लोगों का विश्वास निरंतर बढ़ रहा: हसन अंसारी

हटिया विधानसभा के शहरी वार्ड प्रभारियों की बैठक सम्पन्न

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): आजसू के उपाध्यक्ष सह राँची लोकसभा प्रभारी हसन अंसारी ने केंद्रीय कार्यालय में आयोजित हटिया विधानसभा अंतर्गत शहरी क्षेत्र के सभी वार्ड प्रभारियों की बैठक में कहा कि आजसू पार्टी के प्रति लोगों का विश्वास निरंतर बढ़ रहा है। राँची लोकसभा क्षेत्र समेत समस्त राज्य में हमारे संगठन का तेज़ी से विस्तार हो रहा है। आप सभी को अपने अपने प्रभार क्षेत्र में जमीनी स्तर पर जनता के बीच रहकर काम करना है। यह वर्ष हमारे संघर्षों के सकारात्मक परिणाम और राज्य को एक बेतहर नेतृत्व देने का वर्ष है।

इस बैठक में सभी प्रभारियों को अपने-अपने प्रभार क्षेत्र में पार्टी के विचारों को जन-जन तक पहुँचाने और पार्टी के भावी कार्यक्रमों पर विस्तृत चर्चा की गई।

इस मौके पर उपस्थित सभी लोगों को संबोधित करते हुए केंद्रीय मुख्य प्रवक्ता डॉ. देवशरण भगत ने कहा कि राज्य की जनता सरकार से त्रस्त है। इनके नेतृत्व में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है। जनसेवा की शपथ लेने वाले अधिकारी आज लोगों की बात नहीं मान रहे हैं। जनता अब इस अराजकता से निजात चाहती है। आजसू पार्टी राज्य में सकारात्मक राजनीति की वाहक बनेगी। इस परिवर्तन में सभी कार्यकर्ताओं की भूमिका अहम है।

इस बैठक में केंद्रीय महासचिव सह राँची लोकसभा प्रभारी राजेन्द्र मेहता, केंद्रीय महासचिव निर्मला भगत, केंद्रीय सचिव सह राँची महानगर प्रभारी जितेंद्र सिंह, केंद्रीय कार्यालय सचिव बनमाली मंडल, केंद्रीय सचिव भरत काशी, वर्षा गाड़ी, महानगर अध्यक्ष ज्ञान सिन्हा, महिला महानगर अध्यक्ष सीमा सिंह, गौतम सिंह, बंटी यादव, रमेश गुप्ता, सतेन्द्र सिंह, कृष्णा सिंह उपस्थित थे।

Related posts

राज्य के पूर्व सैनिकों के कल्यानार्थ यूनाइटेड फ्रंट झारखण्ड के बैनर तले राज्यपाल महोदय से विस्तृत चर्चा

Nitesh Verma

बजट में बुनियादी ढाँचे के विकास पर अधिक जोर दिया गया : श्याम सुंदर अग्रवाल

Nitesh Verma

सरला बिरला में इंटरनेशनल एक्सपर्ट टॉक का आयोजन

Nitesh Verma

Leave a Comment