राँची

आदित्य विक्रम ने दी क्रिसमस की शुभकामनाएँ

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल ने रविवार को बिशप हाउस में आर्च बिशप फेलिक्स टोप्पो, प्रोविंशियल फादर अजीत खेस एवं असिस्टेंट डायरेक्टर एक्सआईएसएस फादर प्रदीप करकेट्टा से मिलकर पुषपगुच्छ भेंटकर क्रिसमस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ दी और साथ ही समस्त राज्यवासियों को प्रभू यीशु मसीह के जन्मोत्सव एवं क्रिसमस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ।

क्रिसमस के मौके पर झारखंड प्रदेश प्रोफ़ेशनल कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल ने शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि इस क्रिसमस सबों का जीवन क्रिसमस ट्री की तरह हरा-भरा रहे और भविष्य तारों की तरह चमचमाता रहे।

आदित्य विक्रम ने यह भी कहा कि क्रिसमस पर्व दुनिया भर में बहुत ही उमंग उल्लास के साथ मनाया जाता है । क्रिसमस पर ऐसी मान्यता है कि पाप से मुक्त करने एवं पाप को रोकने के लिए ईश्वर ने अपने बेटे को भेजा था और ईसा मसीह ने लोगों को पाप से मुक्त कराने एवं उनके लिए संघर्ष में अपने खुद के प्राण त्याग दिए थे।

इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता योगेंद्र सिंह बेनी, प्रेम कुमार, पुनीत कुमार, गौरव आनन्द आदि उपस्थित थे।

Related posts

डोमिसाइल शहीद स्मारक समिति द्वारा त्रिमूर्ति चौक मेकॉन में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

Nitesh Verma

फूलचन्द तिर्की के नेतृत्व में वित्त मंत्री से मिला केन्द्रीय सरना समिति का शिष्टमंडल,आदिवासी जमीन लूट पर व्यक्त की चिन्ता

Nitesh Verma

गहलोत सरकार का महिला युवा विरोधी चरित्र आमजनों से नहीं है छिपा: डॉ याज्ञवल्क्य शुक्ल

Nitesh Verma

Leave a Comment